logo-image

बल्लेबाजी के ज्यादा मौके पाकर खुश हैं मार्क चैपमैन

बल्लेबाजी के ज्यादा मौके पाकर खुश हैं मार्क चैपमैन

Updated on: 18 Nov 2021, 05:50 PM

रांची:

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज मार्क चैपमैन ने गुरुवार को कहा कि वह जयपुर में पहले टी20 मैच में भारत के खिलाफ मैदान पर उतरकर अपने प्रदर्शन से खुश हैं। चैपमैन टी20 विश्व कप टीम के सदस्य थे, लेकिन न्यूजीलैंड के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किए गए थे।

कप्तान केन विलियमसन टेस्ट सीरीज पर ध्यान देने के लिए टी20 से बाहर हो गए, जिसके कारण चैपमैन को तीसरे नंबर पर खेलने का मौका मिला। इसके बाद, मैच में उन्होंने 50 गेंदों में 63 रन की शानदार पारी खेली।

चैपमैन ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो, मैदान पर उतरकर अच्छा लगा। अभ्यास के दौरान कड़ी मेहनत करते हैं, जिसका परिणाम हमे मैदान पर उतरकर ही पता चलता है।

उन्होंने कहा, विश्व कप में आप अपना सर्वश्रेष्ठ इलेवन को मौका देते हो और यदि आप अच्छा करते रहते हो तो सबसे अधिक संभावना होती है कि आप अपनी उसी टीम के साथ बने रहो। इसलिए, इसका मतलब सिर्फ इतना था कि मैं थोड़े समय के लिए टीम में नहीं खेला।

चैपमैन जो टी20 में दो देशों के लिए अर्धशतक बनाने वाले पहले खिलाड़ी बने। उन्होंने बुधवार को पांचवें ओवर खत्म होने तक, चैपमैन 23 गेंदों पर 20 रन बना चुके थे, लेकिन पावर-प्ले के अंतिम ओवर से तेज गति से रन जोड़े और उन्होंने मार्टिन गप्टिल के साथ मिलकर 109 रनों की साझेदारी की। चैपमैन को रविचंद्रन अश्विन ने 63 रन पर क्लीन बोल्ड कर दिया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.