logo-image

हमने अंतिम दिन नौ विकेट हासिल करने में अच्छा काम किया : द्रविड़

हमने अंतिम दिन नौ विकेट हासिल करने में अच्छा काम किया : द्रविड़

Updated on: 29 Nov 2021, 09:05 PM

कानपुर:

भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने सोमवार को यहां कानपुर टेस्ट के अंतिम दिन न्यूजीलैंड के खिलाफ नौ विकेट हासिल करने पर गेंदबाजों की तारीफ की।

उन्होंने आगे कहा कि पिच ने आखिरी दिन बल्लेबाजों को चुनौती नहीं दी। इसलिए, न्यूजीलैंड की आखिरी जोड़ी रचिन रवींद्र और एजाज पटेल भारत के खिलाफ मैच को ड्रॉ कराने में कामयाब रहे।

द्रविड़ ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, मुझे लगता है कि आप पांचवें दिन के दौरान भारतीय परिस्थितियों में पिच से थोड़ा अलग उम्मीद करते हैं, लेकिन ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला। इस खेल में आपको जीतने के लिए कैच पकड़ने होते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि भरत के अलावा, ऐसा लगा कि विरोधी खिलाड़ियों को बस बोल्ड या एलबीडब्ल्यू के माध्यम ही आउट किया जा सकता है।

द्रविड़ ने कहा, इसके बावजूद, मुझे लगता है कि हमने आखिरी दिन नौ विकेट हासिल करने में बहुत अच्छा काम किया है। मैं पहले भी कानपुर में खेल चुका हूं, लेकिन यह पिच बहुत धीमी थी, इससे पहले मैने यहां ऐसा अनुभव नहीं किया। आमतौर पर पांचवें दिन पिच से आपको मदद मिलती है, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ, खिलाड़ियों को आउट करना वास्तव में कठिन था।

द्रविड़ ने टीम की प्रशंसा करते हुए कहा कि खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया, हालांकि पिच ने उन्हें निराश किया, लेकिन खिलाड़ी संयम के साथ खेले। साथ ही दोनों टीमों ने मैच में शानदार खेल दिखाया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.