logo-image

भारत/न्यूजीलैंड टेस्ट मैच: मैच में वापसी करना बड़ी चुनौती नहीं: काइल जैमीसन

भारत/न्यूजीलैंड टेस्ट मैच: मैच में वापसी करना बड़ी चुनौती नहीं: काइल जैमीसन

Updated on: 24 Nov 2021, 03:25 PM

कानपुर:

न्यूजीलैंड किक्रेट टीम के आल राउंडर खिलाड़ी काइल जैमीसन ने कहा कि वो ऐसा महसूस करते हैं कि भारत के अंदर किक्रेट खेलना कोई बड़ी चुनौती नहीं है। उन्होंने कहा कि वह टीम के तेज गेंदबाज नील वैगनर और टिम साउदी से इस बारे में विचार विमर्श करेंगे कि पिच में भारतीय टीम के बल्लेबाजों को किस तरह की गेंद फेंकनी है, जिससे टेस्ट मैच के रोचक मुकाबले में जीत हासिल की जा सके।

जैमीसन ने कहा, मैंने बहुत ज्यादा यहां क्रिकेट मैच नहीं खेले हैं। हमारे पास दो ऐसे तेज गेंदबाज हैं जो भारतीय टीम को बाउंस फेंकने में माहिर हैं और वो अच्छे से जानते है कि हमे किस तरह की पिच में गेंदबाजी करनी है। उन्होंने न्यूजीलैंड की एक न्यूज एजेंसी में कहा कि टीम के लिए यह मैच एक चुनौतियों से भरा मैच होगा।

जैमीसन ने साउथैंपटान में खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में जीते तीन टेस्ट में न्यूजीलैंड टीम की तरफ से एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। लेकिन कानपुर में बृहस्पतिवार को भारत के खिलाफ रोचक मुकाबले में जैमीसन के खेलने की संभावना नहीं हैं।

जैनीसन ने कहा कि अगर मैं खेल में एक नई गेंद के साथ पिच पर उतरूं तो मैं मैच की परिस्थितयों को देखते हुए बल्लेबाजों को स्विंग कराने की कोशिश करूंगा, इस ओर ध्यान केंद्रित करना जरूरी है। उन्होंने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप में उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला, यह मेरे लिए एक चुनौती भरा था।

जैमीसन ने टेस्ट क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करते हुए आठ मुकाबलों में 14.17 की औसत से 46 विकेट लिए हैं। साथ ही पांच बार पांच विकेट लेने का कारनामा दिखाया है। बता दें कि, भारत में खेले जा रहे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में पहला टेस्ट मुकाबला न्जूजीलैंड के लिए चुनौती भरा हो सकता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.