logo-image

मयंक अग्रवाल ने कहा, मैंने न्यूजीलैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया

मयंक अग्रवाल ने कहा, मैंने न्यूजीलैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया

Updated on: 06 Dec 2021, 03:35 PM

मुंबई:

भारत के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने सोमवार को कहा कि उन्हें अच्छा लग रहा है कि वह अपने फार्म में लौट आए हैं और उन्होंने सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में शतक जड़ा। उन्होंने कहा कि उनका ध्यान अब दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है जो 26 दिसंबर से शुरू होगा।

150 और 62 के साथ भारत की दोनों पारियों में ज्यादा रन बनाने के लिए सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया क्योंकि भारत ने दूसरा टेस्ट 372 रन से जीता और दो मैचों की सीरीज 1-0 से जीत ली।

अग्रवाल ने मैच खत्म होने के बाद कहा यह प्रदर्शन मेरे लिए खास है। हम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अगला मैच खेलेंगे, हम इसके लिए भी उत्सुक हैं।

30 वर्षीय खिलाड़ी ने मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर से मिली सलाह को याद करते हुए उन्होंने कहा राहुल भाई ने मुझे मिड-सीरीज की तकनीक के बारे में नहीं सोचने के बारे में बताया, और मुझे बताया कि यह वह तकनीक है जिससे मुझे रन मिले हैं। सुनील सर ने कहा कि मुझे खेल में बाएं कंधे को हमेशा खोलकर रखना चाहिए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.