News Nation Logo
Banner

Under 19 World Cup Final : 'भारतीय टीम इंग्लैंड को हराकर विजेता बनेगी', राजीव शुक्ला

IND U19 vs ENG U19 World Cup Final : कोरोना से टीम मैदान के बाहर बहुत परेशान हुई फिर भी टीम ने फ़ाइनल तक का सफर बहुत ही आराम से तय किया

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 04 Feb 2022, 10:45:49 PM
ind u19 vs eng u19 world cup final india will win the world cup

ind u19 vs eng u19 world cup final india will win the world cup (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:  

IND U19 vs ENG U19 World Cup Final : BCCI के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने अंडर 19 भारतीय टीम को फाइनल मैच के लिए शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कहा है कि हमारी अंडर-19 टीम ने हमेशा अच्छा प्रदर्शन किया है. अभी उन्होंने विश्व कप के सेमिफाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराया है. मेरी टीम और कप्तान को हार्दिक शुभकामनाएं हैं कि वे फाइनल में मैच जीतकर विश्व कप चैंपियन बने. आपको बताते चलें कि भारत की अंडर 19 क्रिकेट टीम कल इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल में वर्ल्ड कप के लिए लड़ाई करेगी.

यश धुल की टीम चाहेगी कि 5वीं बार इस कप पर कब्ज़ा किया जाए. मौजूदा फॉर्म को देखते हुए बात करें तो ये मुश्किल भी नहीं लग रहा है. कप्तान यश धुल जबरदस्त फॉर्म में हैं, साथ ही उपकप्तान भी बल्ले से खूब रन बना रहे हैं. कोरोना से टीम मैदान के बाहर बहुत परेशान हुई फिर भी टीम ने फ़ाइनल तक का सफर बहुत ही आराम से तय किया. धुल ने पिछले मैच में आस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार शतक जड़ा और वहीं उपकप्तान रशीद ने भी 95 रन की अहम पारी खेली थी. उम्मींद है कि कल का फ़ाइनल बहुत ही रोमांच से भरा होने वाला है. मैच के समय की बात करें तो भारतीय समयानुसार शाम 6.30 बजे से मैच शुरू हो जाएगा.

टीम :

भारत : यश धुल (कप्तान), हरनूर सिंह, अंगकृष रघुवंशी, शेख रशीद, निशांत सिंधू, सिद्धार्थ यादव, अनीश्वर गौतम, मानव पारख, कौशल ताम्बे, राजवर्धन हंगरगेकर, विकी ओस्तवाल, गर्व सांगवान, दिनेश बाना, आराध्य यादव, राज बावा, वासु वत्स, रवि कुमार ।

इंग्लैंड : टॉम प्रेस्ट (कप्तान), जॉर्ज बेल, जोशुआ बॉयडेन, एलेक्स होर्टन, रेहान अहमद, जेम्स सेल्स, जॉर्ज थॉमस, थॉमस एस्पिनवाल, नाथन बर्नवेल, जैकब बेथेल, जेम्स कोलेस, विलियम लक्सटन, जेम्स रियू, फतेह सिंह, बेंजामिन क्लिफ

First Published : 04 Feb 2022, 10:45:49 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.