logo-image

IND A vs PAK A: भारत के खिलाफ जीत के बाद मैदान पर सजदा करते दिखे पाकिस्तान के खिलाड़ी

Emerging Teams Asia Cup 2023 Final: इमर्जिंग एशिया कप 2023 के फाइनल में पाकिस्तान ए ने इंडिया ए को हराकर ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया है.

Updated on: 23 Jul 2023, 10:19 PM

नई दिल्ली:

Emerging Asia Cup 2023 Final IND A vs PAK A : इमर्जिंग एशिया कप के फाइनल में पाकिस्तान ए की टीम ने इंडिया ए को हराकर ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया है. इस शानदार जीत के बाद पाकिस्तान ए के खिलाड़ी मैदान पर सिर झुकाकर सजदा करते नजर आए. खिलाड़ियों ने खास अंदाज में फैंस को शुक्रिया भी कहा. पाकिस्तान ए ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 352 रन बनाए थे. इसके जवाब में इंडिया ए के टीम 224 रनों पर ही सिमट गई. भारत के लिए अभिषेक शर्मा ने सबसे ज्यादा 61 रनों की पारी खेली. जबकि कप्तान यश धुल ने 39 रन बनाए. वहीं पाकिस्तान के लिए सूफियान मुकीम ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके. जबकि मेहरन मुमताज, अरशद इकबाल और मोहम्मद वसीम जूनियर ने 2-2 विकेट चटकाए. मुबासिर खान को 1-1 सफलता मिली. 

यह भी पढ़ें: डेब्यू मैच में ऐसा क्या हुआ था, जो बाथरूम में खूब रोए थे सचिन, खुद सुनाला दिलचस्प किस्सा

पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने भारत के खिलाफ मिली इस शानदार जीत के बाद मैदान पर सजदा किया. कई पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया और अपनी खुशी जाहिर की है. इससे पहले पाकिस्तान की सीनियर टीम भी मैदान पर सजदा कर चुकी है. इस मौके पर फैंस ने उनकी भी पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की.