logo-image

इस साल आईपीएल में दर्शकों के वापस आने से काफी उत्साहित : मोर्गन

इस साल आईपीएल में दर्शकों के वापस आने से काफी उत्साहित : मोर्गन

Updated on: 16 Sep 2021, 02:35 PM

दुबई:

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश करने की मंजूरी देने पर खुशी जाहिर की है।

दर्शकों को सीमित संख्या में शामिल होने की मंजूरी देने की घोषणा बुधवार को की गई थी। इस दौरान कोरोना प्रोटोकॉल और यूएई सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन किया जाएगा।

मोर्गन ने कहा, हम लोग काफी उत्साहित हैं कि इस साल आईपीएल में दर्शक वापस आ रहे हैं। काफी लंबा वक्त हो गया है जब ईडन गार्डन में केकेआर के दर्शकों की आवाज नहीं सुनी है। दर्भाग्य से यह घर नहीं है लेकिन मैं यहां यूएई में दर्शकों की आवाज सुनने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।

मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने भी इस कदम का स्वागत किया है और उन्हें भरोसा है कि दर्शकों के समर्थन से टीम को प्लेऑफ में पहुंचने में मदद मिलेगी।

मैकुलम ने कहा, यह खबर काफी शानदार है। हम इस बारे में बात कर रहे थे कि क्या दर्शकों की वापसी होगी। अब हमें पता चला है कि वे वापस मैदान में आएंगे। उम्मीद करता हूं कि सभी स्टेडियम केकेआर के दर्शकों से भरा रहेगा। हम उनके समर्थन का इस्तेमाल करेंगे। हमारे सामने बड़ा टॉस्क है।

बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी भी आईपीएल में दर्शकों के वापस आने पर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, हमने दर्शकों को काफी मिस किया है। जब कोई स्टैंड्स में आपका समर्थन करता है तो हमेशा मजा आता है। मैं कहना चाहता हूं कि दर्शकों आपका स्वागत है।

दो बार की आईपीएल विजेता टीम अंक तालिका में सात मैचों में चार अंक लेकर सातवें स्थान पर है। केकेआर दूसरे चरण में अपने अभियान की शुरूअत 20 सितंबर को अबु धाबी में रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ मुकाबले से करेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.