logo-image

कोरोना के खतरे को देखते हुए BCCI मुख्यालय पर लगेगा ताला, घर से काम करेंगे कर्मचारी

विश्व स्तर पर इस बीमारी के कारण मृतकों की संख्या 6400 से अधिक हो गयी है और संक्रमित लोगों की संख्या 160,000 से ऊपर पहुंच गयी है.

Updated on: 16 Mar 2020, 07:28 PM

नई दिल्ली:

कोविड-19 महामारी के कारण बीसीसीआई मंगलवार से मुंबई स्थित अपने मुख्यालय को बंद कर देगा और उसने अपने कर्मचारियों से घर से काम करने के लिये कहा है. सभी क्रिकेटिया गतिविधियां आगामी नोटिस तक पहले ही निलंबित कर दी गयी और ऐसे में पता चला है कि कर्मचारियां को घर से काम करने के लिये कहा गया है.

बीसीसीआई मुख्यालय पर लगेगा ताला

बोर्ड के शीर्ष सूत्रों ने गोपनीयता की शर्त पर बताया, ‘‘बीसीसीआई के कर्मचारियों को आज सूचित किया गया कि कोविड-19 महामारी के चलते वानखेड़े स्टेडियम स्थित मुख्यालय बंद रहेगा. सभी कर्मचारियों को घर से काम करने के लिये कहा गया है.’’

ये भी पढ़ें- टी20 में दोहरा शतक जड़ने की कुव्वत रखने वाले इकलौते खिलाड़ी हैं रोहित शर्मा

15 अप्रैल तक स्थगित किया जा चुका है आईपीएल

बीसीसीआई ने पहले ही आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया है जबकि ईरानी कप और महिला चैलेंजर ट्राफी सहित सभी घरेलू टूर्नामेंट भी टाल दिये गये हैं. भारत में अब तक कोरोना वायरस के 114 मामले पाये गये हैं जबकि दो व्यक्तियों की मौत हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस के खतरे पर रोहित शर्मा ने फैंस के लिए जारी किया वीडियो, कही ये बड़ी बात

दुनियाभर में हो चुकी है 6400 से भी ज्यादा मौतें

विश्व स्तर पर इस बीमारी के कारण मृतकों की संख्या 6400 से अधिक हो गयी है और संक्रमित लोगों की संख्या 160,000 से ऊपर पहुंच गयी है. भारत में कोरोना से मरने वालों की संख्या 2 हो गई जबकि 117 लोगों में इसकी पुष्टि हो चुकी है.