logo-image

IND vs SA 2022 2nd T20 : कटक में ये खिलाडी होंगे अंदर और ये जाएंगे बाहर!

IND vs SA 2022 2nd T20 : कल हुए पहले मैच में साउथ अफ्रीका ने भारत को करारी मात देकर ये दिखा दिया कि इस बार की ये सीरीज भारत के लिए आसान नहीं होने वाली है. कप्तान ऋषभ पंत के लिए अपने कप्तानी करियर की शुरुआत हार के साथ हुई है.

Updated on: 10 Jun 2022, 11:08 AM

नई दिल्ली :

IND vs SA 2022 2nd T20 : कल हुए पहले मैच में साउथ अफ्रीका ने भारत को करारी मात देकर ये दिखा दिया कि इस बार की ये सीरीज भारत के लिए आसान नहीं होने वाली है. कप्तान ऋषभ पंत के लिए अपने कप्तानी करियर की शुरुआत हार के साथ हुई है. अब किस तरह से पंत जीत को ले पाते हैं ये देखना होगा. पंत के पास कप्तानी का अच्छा खासा अनुभव है. आईपीएल के मैचों में उन्होंने दिल्ली की टीम को बड़े मैचों में जीत दिलाई है. 12 जून को होने वाले दूसरे मैच में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. आज आपको उन दो बड़े बदलावों के बारे में आपको बताते हैं.

भुवी होंगे बाहर अर्शदीप को मिलेगा मौका
कल हुए मैच में भुवनेश्वर कुमार बिल्कुल आउट ऑफ़ फॉर्म नजर आए. मैच में अपनी पकड़ नहीं बना सके. ऐसे में अब सटीक यॉर्कर फेकने वाले अर्शदीप सिंह को मौका दिया जा सकता है.

पटेल की जगह होंगे उमरान मलिक 
हर्षल पटेल जिस बात के लिए जाने जाते हैं वो काम कल ये खिलाड़ी नहीं दिखा सका. जब आखिरी ओवर्स में रन पर लगाम लगाने की बात हुई तो पटेल वहां फ्लॉप रहे. ऐसे में उमरान मलिक अपनी तेज गेंदबाजी से अफ्रीका को परेशान करते हुए नजर आ सकते हैं.