logo-image

रमिज राजा को पीसीबी प्रमुख नियुक्त कर सकते हैं इमरान

रमिज राजा को पीसीबी प्रमुख नियुक्त कर सकते हैं इमरान

Updated on: 23 Aug 2021, 07:35 PM

इस्लामाबाद:

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने सोमवार को संकेत दिए कि वह पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमिज राजा को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) का चैयरमैन नियुक्त कर सकते हैं।

यह डेवलप्मेंट उस वक्त हुआ जब इमरान, पीसीबी के मौजूदा चैयरमैन एहसान मनी और राजा के बीच प्रधानमंत्री कार्यालय में बैठक हुई।

सूत्रों ने कहा कि पीसीबी के चैयरमैन को बताया गया है कि उन्हें एक और कार्यकाल नहीं दिया जाएगा। सूत्र के मुताबिक, इमरान ने पीसीबी प्रमुख पद के लिए राजा के नाम का प्रस्ताव दिया है।

सूत्रों ने बताया कि बैठक के बाद एहसान मीडिया से बात किए बिना ही लौट गए। एहसान का पीसीबी प्रमुख के रूप में कार्यकाल 25 अगस्त को खत्म हो रहा है।

सूत्र के अनुसार, प्रधानमंत्री इमरान जो खुद पूर्व कप्तान हैं उन्होंने राजा को नियुक्त करने का फैसला किया है। इस पद के लिए राजा के नाम को पूर्व क्रिकेटर माजिद अली ने उछाला था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.