logo-image

Imam Ul Haq Wedding : कव्वाली नाइट...निकाह की रस्में, इस फिल्मी अंदाज में हुई पाकिस्तानी बल्लेबाज की शादी, Video

Imam Ul Haq Wedding Video Photo : पाकिस्तान के स्टार ओपनर इमाम उल हक ने शनिवार को अपनी बेस्ट फ्रेंड अनमोल महमूद से निकाह किया. दोनों लंबे वक्त से रिलेशनशिप में थे.

Updated on: 26 Nov 2023, 02:54 PM

नई दिल्ली:

Imam Ul Haq Nikah Video : पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक शादी के बंधन में बंध चुके हैं. शनिवार (25 नवंबर) को उन्होंने अनमोल महमूद से निकाह किया. इस निकाह की तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया खूब वायरल हो रही है. स्टार ओपनर की शादी किसी फिल्म से कम नहीं लग रही है. निकाह के एक दिन पहले हुई कव्वाली नाइट्स की तस्वीरें भी वायरल हो रही है और सुर्खियों में छाई हुई है. इमाम और उनकी होने वाली वाइफ अनमोल मसूद की बॉन्डिंग बेहद जबरदस्त नजर आई.

बता दें कि इमाम उल हक और अनमोल बेहद अच्छे दोस्त रहे हैं. इमाम अनमोल को अपनी बेस्ट फ्रेंड बताते हैं. बता दें कि दोनों दूर के रिश्तेदार भी लगते हैं. इमाम और अनमोल लंबे समय से रिलेशनशिप में थे. आप को यह भी बता दें कि पाकिस्तान के न्यूजीलैंड दौरे के वक्त से इन दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी. इसके बाद जल्द ही दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया. 

इमाम और अनमोल की निकाह से पहले कव्वाली नाइट्स रखी गई. यहां इमाम के साथी खिलाड़ी बाबर आजम और सरफराज अहमद जैसे कई और खिलाड़ी और दिग्गज मौजूद थे. इस कव्वाली नाइट्स में इमाम ने भी खूब जमकर गाने गाए और सभी ने मस्ती की.

सोशल मीडिया पर एक और वीडियो में वायरल हो रही है, जिसमें अनमोल शरारा ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने रेड कलर की शरारा पहना हुआ है. यह वीडिया उनकी मेहंदी की बताई जा रही है.

शनिवार को निकाह पूरा होते ही सोशल मीडिया पर एक और वीडिया काफी वायरल हो रहा है.  इस वीडियों में इमाम और अनमोल के निकाह की हर रस्म दिखाई गई. इस वीडियो में यह जोड़ी बेहद कमाल नजर आई.