logo-image

LIVE मैच के बीच स्मोकिंग करते दिखा पाकिस्तानी क्रिकेटर, घटिया हरकत का वीडियो हुआ लीक

Imad Wasim Smoking : पाकिस्तान सुपर लीग से इमाद वसीम का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने क्रिकेट को शर्मसार कर दिया है. वह ड्रेसिंग रूम में बैठकर सिगरेट के कश लेते दिखे...

Updated on: 19 Mar 2024, 11:05 AM

नई दिल्ली:

Imad Wasim Smoking : सोमवार को मुल्तान-सुल्तान और इस्लामाबाद युनाइटेड के बीच पाकिस्तान सुपर लीग का फाइनल मुकाबला खेला गया. जहां, शादाब खान की कप्तानी वाली इस्लामाबाद की टीम ने जीत दर्ज कर दूसरी ट्रॉफी उठाई. लेकिन, इस मैच के दौरान एक ऐसा नजारा दिखा, जो क्रिकेट को शर्मिंदा करने वाला है. असल में, इस्लामाबाद टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी इमाद वसीम को लाइव मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम में सिगरेट पीते देखा गया. ये वीडियो इस वक्त काफी वायरल हो रहा है.

इमाद वसीम की घटिया हरकत हुई कैमरे में कैद

एक ओर जब मैदान पर पाकिस्तान सुपर लीग का फाइनल मैच खेला जा रहा था, तभी ड्रेसिंग रूम में मौजूद इमाद वसीम सिगरेट पी रहे थे. ये किसी ने इल्जाम नहीं लगाया है, इसका वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि इमाद ड्रेसिंग रूम में मौजूद हैं और बाएं हाथ से सिगरेट पी रहे हैं. जब उन्होंने कश लिया, तभी उन्हें पता चल गया कि कैमरा उनके ऊपर है, तो उन्होंने जल्दी से सिगरेट छुपा ली और धीरे से धुंआ बाहर छोड़ते हैं. लेकिन, उनकी ये घटिया हरकत कैमरे में कैद हो गई. अब देखने वाली बात होगी कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड या फिर ICC उनकी इस हरकत पर कोई एक्शन लेती है या नहीं. चूंकि, उनकी इस हरकत से दुनियाभर में क्रिकेट की छवि धूमिल हुई है.

उन्होंने पहले पारी के दौरान ये हरकत की थी. वहीं, जब अगर उनके प्रदर्शन की बात करें, तो इमाद वसीम ने 5 विकेट चटकाकर मुल्तान सुल्तान के बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी और इस्लामाबाद यूनाइटेड को ट्रॉफी जिताने में अहम भूमिका निभाई. 

इस्लामाबाद ने जीती दूसरी ट्रॉफी

पाकिस्तान सुपर लीग के फाइनल मैच में टॉस जीतकर मुल्तान सुल्तान के कप्तान मोहम्मद रिजवान ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. उनकी टीम ने 159 रन बोर्ड पर लगाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी इस्लामाबाद यूनाइडेट की टीम ने आखिरी गेंद पर लक्ष्य को हासिल किया और जीत दर्ज की. मार्टिन गप्टिल की फिफ्टी ने मैच जिताने में अहम भूमिका निभाई. मुल्तान सुल्तान्स को फाइनल में 2 विकेट से हराकर इस्लामाबाद यूनाइटेड दूसरी बार चैंपियन बना है.

ये भी पढ़ें : IPL 2024 से पहले BCCI का बड़ा ऐलान, सरफराज और जुरेल पर की करोड़ों की बारिश