logo-image

आईएलटी20: ब्रावो ने कहा, अबु धाबी नाइट राइडर्स को टक्कर देने के लिए तैयार हूं

आईएलटी20: ब्रावो ने कहा, अबु धाबी नाइट राइडर्स को टक्कर देने के लिए तैयार हूं

Updated on: 20 Jan 2023, 09:40 PM

अबु धाबी:

आईएलटी20 में एमआई अमीरात का प्रतिनिधित्व कर रहे वेस्टइंडीज के पूर्व ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने खुलासा किया है कि किसी भी मैच से पहले अच्छी तैयारी करना और योजनाओं पर टिके रहना महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि उनकी टीम शनिवार को यहां अबु धाबी नाइट राइडर्स से भिड़ेगी।

एमआई अमीरात अपने खिलाड़ियों के प्रयासों के साथ शारजाह वारियर्स पर लगातार जीत के साथ मैच में आ रहा है। दो जीत ने उन्हें आईएलटी20 तालिका में चार अंकों के साथ दूसरे स्थान पर पहुंचा दिया है।

टीम के प्रमुख सदस्यों में से एक ब्रावो ने इस सप्ताह की शुरुआत में अपनी छह विकेट की जीत में प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता था। वह अपने हरफनमौला फॉर्म के कारण टीम के प्रदर्शन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

ऑलराउंडर ने मैच से पहले अपनी तैयारियों के बारे में कहा, मेरे लिए तैयारी महत्वपूर्ण है। मैं एक दिन पहले (एक मैच) अच्छी तैयारी करता हूं और योजनाओं पर टिका रहता हूं। यह एक छोटा टूर्नामेंट है, लेकिन यह बहुत प्रतिस्पर्धी भी है।

उन्होंने कहा, हमें सिर्फ अच्छी क्रिकेट खेलनी है और टूर्नामेंट में आप अच्छी टीमों, अच्छे खिलाड़ियों के खिलाफ बेहतर करना चाहते हैं। बस ठीक से योजना बनाएं और उम्मीद से अमल करें, मैं यह नहीं कह सकता कि कौन जीतेगा, लेकिन हम बेहतर करने की कोशिश करेंगे।

अनुभवी खिलाड़ी ने यह भी उल्लेख किया कि एमआई अमीरात चुनौती के लिए तैयार है और सप्ताहांत में अबु धाबी में होने वाले अगले कुछ मैचों में उसी तरह जारी रहेगा।

उन्होंने कहा, हम एक सकारात्मक ब्रांड की क्रिकेट खेलने की उम्मीद करते हैं और अच्छा प्रदर्शन करने के लिए तत्पर हैं। क्रिकेट में आप जो कुछ भी करते हैं वह चुनौतीपूर्ण होता है।

अपने नाम पर अब तक पांच विकेट के साथ, ब्रावो टूर्नामेंट में सबसे अधिक विकेट लेने वालों में तीसरे स्थान पर काबिज हैं, और उनके एमआई अमीरात टीम के साथी इमरान ताहिर (5 विकेट) भी शामिल हैं।

बल्लेबाजी लिस्ट में, मोहम्मद वसीम 111 रनों के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वालों में चौथे स्थान पर हैं। इसके निकोलस पूरन है, जिन्होंने टीम के लिए 88 रन बनाए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.