logo-image

आईएलटी 20 : कप्तान जेम्स विंस बोले, सभी के योगदान ने गल्फ जायंट्स को अब तक सफल बनाया

आईएलटी 20 : कप्तान जेम्स विंस बोले, सभी के योगदान ने गल्फ जायंट्स को अब तक सफल बनाया

Updated on: 05 Feb 2023, 08:35 PM

दुबई:

सोमवार को शारजाह वारियर्स के खिलाफ अपने अंतिम प्रारंभिक लीग मैच से पहले, गल्फ जायंट्स के कप्तान जेम्स विंस ने प्लेऑफ में पहुंचने और डीपी वर्ल्ड आईएलटी20 में खिताब की तलाश में टीम के सदस्यों के योगदान का श्रेय दिया है।

अडानी गल्फ जायंट्स ने डेजर्ट वाइपर्स और एमआई अमीरात के साथ प्लेऑफ में जगह बनाई है और वर्तमान में 14 अंकों के साथ डेजर्ट वाइपर्स के साथ दूसरे स्थान पर है।

शारजाह वॉरियर्स तालिका में चौथे स्थान पर है और अभी भी प्लेऑफ में जगह की तलाश में है। विंस उम्मीद कर रहे होंगे कि उनके शीर्ष खिलाड़ी पिछले मैच की तरह कुछ शानदार प्रदर्शन करेंगे ताकि गल्फ जायंट्स प्रारंभिक चरण को जीत के साथ समाप्त करें।

लीग के पहले सीजन में कुछ बेहतरीन प्रदर्शन गल्फ जायंट्स से आए हैं, जिन्होंने अब तक तीन अर्धशतकों के साथ कप्तान विंस को सामने से लीड किया है। विंस को शिमरोन हेटमायर और क्रिस लिन जैसे अडानी स्पोर्ट्सलाइन के स्वामित्व वाली गल्फ जायंट्स के लिए प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ समर्थन दिया गया है।

कप्तान ने कहा, टीम पिछले तीन हफ्तों से दोनों जगहों (अंदर-बाहर) पर बहुत अच्छी तरह से जुड़ी हुई है। कोचिंग स्टाफ ने हमें वह सभी जानकारी प्रदान की है जिसकी हमें आवश्यकता है, इसलिए हम तैयारी के साथ विस्तार से आगे बढ़े हैं और अडानी गल्फ जाइंट्स के कैंप के निरंतर समर्थन ने बहुत मदद की है।

विंस ने यह भी कहा कि टीम में सभी ने अपनी भूमिकाओं में योगदान दिया है, जिससे यह एक मजबूत टीम बन गई है। इसलिए टीम ने लगातार बेहतर किया है।

गल्फ जायंट्स के कप्तान ने कहा कि बल्लेबाजों और गेंदबाजों की भी प्रशंसा की है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.