logo-image

22 गज की पिच पर युवराज सिह फिर से करेंगे वापसी, इंस्टाग्राम पर किया खुलासा

22 गज की पिच पर युवराज सिह फिर से करेंगे वापसी, इंस्टाग्राम पर किया खुलासा

Updated on: 02 Nov 2021, 09:45 PM

नई दिल्ली:

भारत के महान क्रिकेटर युवराज सिंह नेअगले साल फरवरी में पिच पर वापसी की घोषणा की हैं। उन्होंने यह घोषणा करके पूरा क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया है।

युवराज ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि वह लोगों की मांग पर फिर से वापसी कर रहे हैं, जिससे फैंस ने अनुमान लगाया है कि क्या दो बार के विश्व कप विजेता संन्यास की घोषणा के बाद अपने करियर को फिर से शुरू करने वाले हैं।

39 साल के खिलाड़ी ने कटक में इंग्लैंड के खिलाफ 150 रनों की खेली गई पारी का वीडियो शेयर कर लिखा, भगवान आपका भाग्य तय करता है! लोगों की मांग पर मैं फरवरी में फिर से पिच पर वापस आऊंगा! इससे अच्छा और क्या होगा! आपके प्यार और शुभकामनाओं मेरे लिए बहुत मायने रखते है! भारत का समर्थन करते रहें, यह हमारी टीम है और एक सच्चा फैंन कठिन समय में अपनी टीम का साथ नहीं छोड़ता।

हालांकि अभी यह बात साफ नहीं हुई है कि युवराज भारत के लिए खेलने या टी20 लीग में वापसी करेंग। लेकिन फैंस अभी से उत्साहित हो रहे है कि उन्हें क्रिकेट पिच पर एक बार और स्टार बल्लेबाज को खेलते देखने को मिलेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.