logo-image

इंग्लैंड संयम रख्रता है तो विकेट मिलेंगे : वॉन

इंग्लैंड संयम रख्रता है तो विकेट मिलेंगे : वॉन

Updated on: 04 Sep 2021, 03:45 PM

लंदन:

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का कहना है कि अगर इंग्लैंड के गेंदबाज संयम रखते हैं तो उन्हें चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम के विकेट मिल सकते हैं।

वॉन ने बीबीसी के पोडकास्ट में कहा, इंग्लैंड के पास चार तेज गेंदबाजी आक्रमण है। हमने हेडिंग्ले की दूसरी पारी में देखा था कि भारतीय गेंदबाजों के लिए कठिनाई हो रही थी और टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई थी। मुझे लगता है कि अगर इंग्लैंड के गेंदबाज संयम रखते हैं तो उन्हें विकेट मिल सकते हैं।

दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने दूसरी पारी में बिना विकेट ख्रोए 43 रन बनाए और वह अभी इंग्लैंड से 56 रन पीछे चल रहा है। वॉन का मानना है कि रोहित शर्मा और लोकेश राहुल की भूमिका अहम होगी, विशेषकर पहले घंटे।

वॉन ने कहा, पहला घंटा महत्वपूर्ण होगा। पहले घंटे में काफी स्विंग होगी। पहले घंटे के बाद अपना खेल खेल सकते हैं। हमने इस सीरीज में लगातार देखा है कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज किस तरह नियंत्रित कर रहे हैं।

46 वर्षीय पूर्व कप्तान ने साथ ही कहा कि अगर भारतीय बल्लेबाजी क्रम शनिवार को पूरे दिन बल्लेबाजी करने में सफल रहा तो टेस्ट मैच मजेदार बन जाएगा।

वॉन ने कहा, भारत पूरे दिन बल्लेबाजी करने में सक्षम है। अगर ये लोग सारे दिन बल्लेबाजी कर लेते हैं और 200 रन की बढ़त लेने में कामयाब रहे तो मैच काफी मजेदार हो जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.