logo-image

आईडीसीए महिलाओं के लिए करेगा टी20 राष्ट्रीय क्रिकेट चैंपियनशिप का आयोजन

आईडीसीए महिलाओं के लिए करेगा टी20 राष्ट्रीय क्रिकेट चैंपियनशिप का आयोजन

Updated on: 25 Apr 2022, 06:55 PM

नई दिल्ली:

भारतीय बधिर क्रिकेट संघ (आईडीसीए) 26 से 29 अप्रैल के बीच मुंबई में बधिरों के लिए महिलाओं की तीसरी टी20 राष्ट्रीय क्रिकेट चैंपियनशिप 2022 का आयोजन करेगा।

चार दिवसीय टूर्नामेंट में देशभर की आठ टीमें प्रतिष्ठित टी20 चैंपियनशिप खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगी। मुंबई के मरीन लाइन्स के इस्लाम जिमखाना में होने वाले 20 ओवर के टूर्नामेंट में देशभर की कुछ बेहतरीन बधिर क्रिकेट महिला प्रतिभाएं देखने को मिलेंगी।

टूर्नामेंट में महाराष्ट्र, कर्नाटक, तेलंगाना, उत्तर प्रदेश, तमिलनाडु, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली के खिलाड़ी और आईडीसीए से जुड़े सभी लोग भाग लेंगे।

इंडियन बधिर क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुमित जैन ने कहा, हम केएफसी के साथ साझेदारी में इस टूर्नामेंट का आयोजन करके वास्तव में खुश हैं। यह सभी महिला क्रिकेटरों के लिए एक बहुत अच्छा अवसर है और उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक बड़ा मंच प्रदान करेगा। साथ ही खिलाड़ी मुंबई में टूर्नामेंट की मेजबानी करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। हम सभी टीमों और इसके प्रतिभागियों को शुभकामनाएं देते हैं और उम्मीद करते हैं कि यह एक बड़ी सफलता होगी।

आईडीसीए ने अतीत में बधिर क्रिकेट प्रतिभाओं के लिए कई सफल टूर्नामेंट आयोजित किए हैं जैसे कि टी-20 राष्ट्रीय क्रिकेट चैंपियनशिप, एक दिवसीय राष्ट्रीय क्षेत्र क्रिकेट चैंपियनशिप टी20 डेफ प्रीमियर लीग, केएफसी टेस्ट फॉर डेफ और महिला टी20 राष्ट्रीय क्रिकेट चैंपियनशिप।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.