logo-image

WTC Final INDvsNZ : बारिश ने डाला खलल, अब आज नहीं होगा खेल

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा मैच अब चौथे दिन में पहुंच गया है. न्यूजीलैंड की टीम अब बल्लेबाजी कर रही है.

Updated on: 21 Jun 2021, 07:45 PM

नई दिल्ली :

भारत और न्यूजीलैंड के बीच द रोज बाउल में खेले जा रहे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल मुकाबले के चौथे दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया. अब से कुछ ही देर पहले अंपायर ने इस बात का ऐलान कर दिया कि आज खेल नहीं हो पाएगा. आज एक भी गेंद नहीं खेली गई. पहले दिन भी खेल नहीं हो पाया था. उस दिन तो टॉस भी नहीं हुआ था. अब मैच कल यानी पांचवें दिन होगा, देखना होगा कि अब क्या होगा. इससे पहले पहला सेशन भी बारिश की भेंट गया और बिना एक भी गेंद डाले लंच की घोषणा कर दी गई. चौथे दिन का खेल बारिश के कारण शुरू नहीं हो सका और अंत में लंच की घोषणा की गई.

calenderIcon 19:44 (IST)
shareIcon

बारिश ने डाला खलल, अब आज नहीं होगा खेल

calenderIcon 18:15 (IST)
shareIcon

तीसरे दिन रविवार को भी खराब रौशनी के कारण मुकाबला समय से पहले खत्म किया गया था. भारत की पहली पारी 217 रन पर सिमटी थी और स्टंप्स तक न्यूजीलैंड ने दो विकेट पर 101 रन बनाए थे.

calenderIcon 18:15 (IST)
shareIcon

भारत और न्यूजीलैंड के बीच द रोज बाउल में खेले जा रहे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल मुकाबले के चौथे दिन भी बारिश की छाया पड़ी जिसके कारण मैच शुरू होने में देरी हो रही है. चिंता की बात यह है कि यहां आज सारे दिन बारिश होने की संभावना है जिसके कारण खेल शुरू होने पर संशय बना हुआ है.

calenderIcon 16:35 (IST)
shareIcon

अभी तक शुरू नहीं हो पाया फाइनल, मौसम की बाधा जारी

calenderIcon 15:21 (IST)
shareIcon

बारिश के कारण फिर देर से शुरू होगा मैच

calenderIcon 14:51 (IST)
shareIcon

इस बीच खबर ये आ रही है कि बारिश अभी तो नहीं हो रही है, लेकिन संभावना ये है कि हो सकता है कि आज का मैच भी कुछ देरी से शुरू हो. अब से कुछ देर बाद इसका फैसला हो जाएगा.