logo-image

World Cup से पहले रोहित शर्मा ने तैयारी को लेकर दिया बड़ा बयान, बताया किस से मिली मदद

बता दें कि आज (रविवार) चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम आईपीएल (IPL) के 12वें सीजन के फाइनल मुकाबले में खिताब के लिए भिड़ेंगी.

Updated on: 12 May 2019, 10:27 AM

नई दिल्ली:

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने विश्व कप से पहले खिलाड़ियों के कार्यभार प्रबंधन को लेकर उठ रहे सवालों को खारिज करते हुए शनिवार को यहां कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (IPL)) बडे टूर्नामेंट से पहले खुद को आंकने का मौका देता है. रविवार को खेले जाने वाले आईपीएल (IPL) फाइनल से पहले मीडिया से मुखातिब हुए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि लगभग दो महीने तक चले टूर्नामेंट में उन्होंने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जैसे खिलाड़ियों को अपना कार्यभार खुद तय करने के लिए छोड़ दिया था.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा, 'हमने टूर्नामेंट की शुरुआत में कहा था कि हम हर खिलाड़ी का आकलन करेंगे और देखेंगे कि टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के दौरान वे अपने शरीर के बारे में कैसा महसूस करते हैं. यह उनके लिए व्यक्तिगत चीज की तरह है.'

और पढ़ें: अब क्रिकेट के मैदान पर उतरी जर्मनी और बेल्जियम की टीमें, पहले दिन ही रचा इतिहास

उन्होंने कहा कि आईपीएल (IPL) ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को लय में आने में मदद की.

भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा, ‘किसी भी खिलाड़ी के लिए लय में होना जरूरी है. मुझे लगता है कि आईपीएल (IPL) खेलने के बाद एक बड़े टूर्नामेंट (जैसे विश्व कप) में जाने पर फायदा होगा. यह लय हासिल करने का शानदार टूर्नामेंट है. हार्दिक इसका एक उदाहरण है.’

और पढ़ें: Loksabha Elections 2019: जब विराट कोहली ने गुरुग्राम में डाला वोट, की यह अपील

बता दें कि आज (रविवार) चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम आईपीएल (IPL) के 12वें सीजन के फाइनल मुकाबले में खिताब के लिए भिड़ेंगी. जहां चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम अपना 8वां और कप्तान धोनी नौंवा फाइनल मुकाबला खेलेंगे वहीं मुंबई भी आठवीं बार फाइनल में पहुंची हैं. इस मैच में मुंबई चेन्नई की टीम को हल्के में लेने की भूल नहीं कर सकती है क्योंकि चेन्नई के पास वो कप्तान महेंद्र सिंह धोनी है जो बड़े मैचों में टीम को जीत दिलाने के आदि हैं.