logo-image

World Cup: डेविड वॉर्नर के घर में गूंजी किलकारी, तीसरी बार बनें पिता

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने तीसरी बार पिता बनने की सोमवार को जानकारी दी.

Updated on: 02 Jul 2019, 02:58 PM

नई दिल्ली:

आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup) के सेमीफाइनल में पहले ही जगह बना चुकी ऑस्ट्रेलिया की टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) के जीवन में एक बड़ी खुशी ने कदम रखा है. डेविड वॉर्नर (David Warner) विश्व कप (World Cup) के दौरान तीसरी बार पिता बन गए हैं. ऑस्ट्रेलिया (Australia) के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने तीसरी बार पिता बनने की सोमवार को जानकारी दी. बॉल टेंपरिंग की वजह से 1 साल का बैन झेलकर टीम में वापसी करने वाले डेविड वॉर्नर के लिए यह सत्र काफी यादगार रहा है और अपनी शानदार फॉर्म की बदौलत अपनी टीम को सेमीफाइनल तक पहुंचाया.

और पढ़ें: आईसीसी वर्ल्‍ड कप (ICC World Cup 2019): क्या मयंक अग्रवाल तोड़ पाएंगे अजय जडेजा का रिकॉर्ड

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने इंस्टाग्राम पर पत्नी और तीनों बेटियों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हमने अपने परिवार की नई सदस्य इसला रोज डेविड वॉर्नर (David Warner) का कल देर रात 10:30 बजे स्वागत किया. कैंडिस यह अद्भुत था. माता-पिता बहुत अच्छा कर रहे हैं और उसकी बड़ी बहनें बेहद खुश हैं. प्राउड डैड.' 

न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पास इंग्लैंड एंड वेल्स में जारी आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup) के अगले मैच से पहले एक सप्ताह का समय होगा. 

ऑस्ट्रेलिया (Australia) को अब छह जुलाई को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अंतिम लीग मैच में खेलना है. डेविड वॉर्नर (David Warner) इस विश्व कप (World Cup) में शानदार फॉर्म में हैं और वह सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में शीर्ष पर हैं.

और पढ़ें:  World Cup: तो क्या केदार जाधव की जगह टीम में शामिल होंगे रविंद्र जडेजा?

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने मौजूदा विश्व कप (World Cup) के सात मैचों में अबतक 516 रन बनाए हैं, जिसमें दो शतक शामिल है. उनके इस प्रदर्शन की बदौलत ऑस्ट्रेलिया (Australia) ई टीम अंक तालिका में शीर्ष पर है और वह सेमीफाइनल के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुकी है.