logo-image

क्या सचमुच भारत को हरा देगा पाकिस्तान? IND vs PAK से पहले रोहित शर्मा को मिली चेतावनी

ICC World Cup 2023 IND vs PAK : पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज वकार यूनिस ने भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले हाईवोल्टेज मुकाबले से पहले टीम इंडिया को चेतावनी दे डाली है.

Updated on: 05 Aug 2023, 04:09 PM

नई दिल्ली:

ICC World Cup 2023 IND vs PAK : भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला 15 अक्टूबर को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस बड़े मैच का इंतजार हर क्रिकेट प्रेमी बेसब्री से कर रहा है और महामुकाबले पर तमाम दिग्गजों की नजरें भी टिकी हुई हैं. लेकिन, इससे पहले भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना एशिया कप में होगा. मगर, इस बीच पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज वकार यूनिस (Waqar Younis) ने भारत को चेतावनी देते हुए कहा है कि उनकी टीम में बहुत सारे मैच विनर्स हैं...

Waqar Younis ने टीम इंडिया को दी चेतावनी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर वकार यूनुस (Waqar Younis) ने आगे कहा, “पाकिस्तान टीम में कई मैच विनर खिलाड़ी हैं. बाबर आजम, शाहीन अफरीदी और फखर जमां के पास क्वालिटी है कि वो अकेले के दम पर टीम को जीत दिला सकते हैं और भारत के खिलाफ इनका अच्छा रिकॉर्ड है. शाहीन फखर मैजिक भी कर सकते हैं. हमने इमाम को भी शानदार इनिंग्स खेलते देखा है. बस, टीम को अपना प्रोसेस ठीक रखना होगा और दबाव में बिखरने से बचना होगा.”

भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमों में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी मौजूद हैं. एक ओर विराट कोहली, रोहित शर्मा जैसे बड़े बल्लेबाज हैं, तो वहीं पाकिस्तान के पास भी बाबर आजम-मोहम्मद रिजवान हैं, जिन्होंने कंसिस्टेंसी के साथ अपनी टीम के लिए रन बनाए हैं. 

ये भी पढ़ें : विराट से आधी भी नहीं है फाफ की सैलरी, RCB अपने कप्तान को दे रही है मामूली रकम

कई बार होगी IND vs PAK की भिड़ंत

भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला एशिया कप में 30 अगस्त को खेला जाएगा. इसके बाद यदि पॉसिबल होता है, तो दोनों टीमों के बीच इसी टूर्नामेंट में 1 और मैच हो सकता है. वहीं 15 अक्टूबर को IND vs PAK के बीच वर्ल्ड कप 2023 में आमना-सामना तय है. हालांकि, खबरों की मानें, तो भारत में होने वाले वर्ल्ड कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले की तारीख में बदलाव आ सकता है. बीसीसीआई जल्द ही इसपर अपडेट जारी कर सकती है.