logo-image

ICC World Cup 2023: Sachin Tendulkar Statue पर ये क्या बोल गए Rohit Sharma

भारत बनाम श्रीलंका मुकाबले से (Ind vs Sri Lanka) से ठीक पहले प्री–मैच कॉन्फ्रेंस में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से इस प्रतिमा का अनावरण को लेकर सवाल किया गया, जिसपर रोहित शर्मा ने हैरतअंगेज जवाब देते हुए हंस पड़े.

Updated on: 02 Nov 2023, 04:21 PM

नई दिल्ली:

ICC World Cup 2023 के एक और बड़े मुकाबले में India Vs Sri Lanka आमने सामने है. गुरुवार यानि आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में दोनों ही टीमों के बीच कड़ी टक्कर दिखाई दे रही है. दोपहर 2:00 बजे से शुरू हुआ ये मुकाबला, दर्शकों के लिए काफी रोमांचभरा मालूम हो रहा है. हालांकि इस महत्वपूर्ण मैच से ठीक एक दिन पहले इसी वानखेड़े स्टेडियम में एक बड़ा कार्यक्रम हुआ था, जिसमें महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया गया था. इस प्रतिमा के जरिए सचिन तेंदुलकर की मशहूर ‘स्टेट लॉफ्टेड ड्राइव’ को दर्शाया गया है, हालांकि अब इसे लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा का एक मजेदार बयान काफी ज्यादा वायरल हो रहा है (Rohit Sharma Statement on Sachin Tendulkar Statue)

दरअसल भारत बनाम श्रीलंका मुकाबले से (Ind vs Sri Lanka) से ठीक पहले प्री–मैच कॉन्फ्रेंस में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से इस प्रतिमा का अनावरण को लेकर सवाल किया गया, जिसपर रोहित शर्मा ने हैरतअंगेज जवाब देते हुए हंस पड़े. गौरतलब है कि उन्होंने ये बयान सचिन तेंदुलकर को लेकर दिया है. 

रिपोर्टर के सवाल पर मुस्कुरा दिए रोहित...

दरअसल इसी प्री–मैच कॉन्फ्रेंस के दौरान, एक रिपोर्टर ने कप्तान रोहित शर्मा से पूछा लिया कि, वानखेड़े स्टेडियम में लगे सचिन तेंदुलकर की एक ‘लॉफ्टेड ड्राइव’ पर आपकी क्या राय है, खासतौर पर मुंबई के बल्लेबाज होने के नाते आप इसपर क्या कहना चाहते हैं?

इसपर जवाब देते हुए, रोहित शर्मा ने दिलचस्प जवाब दिया, उन्होंने इस प्रतिमा को करीब से देखने की बात को साफतौर पर इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि, हमें अभी तक इसे करीब से देखने का मौका नहीं मिला है, टीम प्रैक्टिस सेशन के तुरंत बाद यहां आ गई है. 

रोहित बोले- हम जल्द ही देखेंगे...

हालांकि इस दौरान उनके बात करने का रवैया, काफी मेजदार मालूम हो रहा था. रोहित शर्मा ने मजाकिया अंदाज में हंसते हुए कहा कि, इस बारे में वो क्या ही बोलें?स्ट्रेट लॉफ्टेड शॉट का स्टेच्यू बनाया है वहां पर... यही कहते हुए वो हंस पड़े. उनका ये बोलने का अंदाज लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. वहीं रोहित शर्मा ने आगे कहा कि, हम जल्द ही वहां जाकर उस प्रतिमा को करीब से देखेंगे. 

गौरतलब है कि, बीते बुधवार महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे द्वारा वानखेड़े स्टेडियम में महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की एक भव्य प्रतिमा का अनावरण किया. इस दौरान खुद सचिन भी वहां मौजूद नजर आएं. साथ ही बीसीसीआई सेक्रेट्री जय शाह भी दिखे.