logo-image

World Cup 2023 Anthem : वर्ल्ड कप के थीम सॉन्ग पर भड़के फैंस, ICC और BCCI को जमकर लगाई लताड़

World Cup 2023 Anthem : वनडे वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत 5 अक्टूबर से हो रही है. अब इसके थीम सॉन्ग को लॉन्च किया गया है, जिसमें रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं.

Updated on: 20 Sep 2023, 07:00 PM

नई दिल्ली:

World Cup 2023 Anthem : वनडे वर्ल्ड कप 2023 का भारत के सरजमीं पर 5 अक्टूबर से आगाज होने जा रहा है. वहीं इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. टूर्नामेंट का पहला मैच पिछली बार की चैंपियन टीम इंग्लैंड और रनरअप न्यूजीलैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं टीम इंडिया अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी. इसके बाद भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला 14 अक्टूबर को खेला जाएगा.

12 साल बाद वनडे वर्ल्ड कप भारत की धरती पर खेला जाएगा. फैंस इसे लेकर काफी उत्साहित हैं. गौरतलब है कि भारत ने साल 1983 में कपिल देव की कप्तानी में और 2011 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में वनडे वर्ल्ड कप का खिताब जीता था. ICC वनडे वर्ल्ड कप 2023 शुरू होने में अभी दो हफ्ते का समय बचा हुआ है. इसे पहले वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए थीम सॉन्ग लॉन्च किया है. इसमें रणवीर सिंह और स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन फैंस इस सॉन्ग से काफी नाराज हैं और बेकार बता रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Team India World Cup Jersey : टीम इंडिया का क्या है 3 Ka Dream? जिसे पूरा करने के लिए इस अंदाज में उतरेगी

ICC पर भड़के फैंस

ICC वनडे वर्ल्ड कप 2023 के थीम सॉन्ग 'दिल जश्न बोले' को रिलीज किया गया. जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह फेमस संगीतकार प्रीतम भी नजर आ रहे हैं. इसके अलावा धनश्री भी इस गाने में दिख रही हैं. ये पूरा गाना सिर्फ एक ट्रेन में शूट किया गया है. इसमें किसी भी क्रिकेटर को नहीं दिखाया गया है. फैंस वर्ल्ड कप 2011 और वर्ल्ड कप 2015 के थीम सॉन्ग को शेयर कर बता रहे हैं कि यही गाना सही था और सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs PAK : अब न्यूयॉर्क में होगी भारत और पाकिस्तान की जंग, ICC ने T20 World Cup 2024 वेन्यू का किया ऐलान