logo-image

खुशखबरी! इस दिन से शुरू होगी ICC महिला टी20 विश्व कप 2020 की टिकट सेल

आईसीसी (ICC) ने बयान में कहा कि क्रिकेट प्रशंसक फाइनल सहित महिलाओं के सभी 23 मैचों के टिकट टूर्नामेंट की आधिकारिक वेबसाइट टी20वर्ल्डकप.काम से खरीद सकते हैं.

Updated on: 20 Feb 2019, 02:46 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) में होने वाले अगले आईसीसी महिला टी20 विश्व कप (ICC Women's T20 World Cup) के टिकट इस प्रतियोगिता के शुरू होने से एक साल पहले गुरुवार से बिक्री के लिये उपलब्ध रहेंगे. आईसीसी (ICC) ने बयान में कहा कि क्रिकेट प्रशंसक फाइनल सहित महिलाओं के सभी 23 मैचों के टिकट टूर्नामेंट की आधिकारिक वेबसाइट टी20वर्ल्डकप.काम (T20Worldcup.com) से खरीद सकते हैं.

महिला टी20 क्रिकेट विश्व कप (T20 Cricket World Cup) ऑस्ट्रेलिया (Australia) में 21 फरवरी से आठ मार्च 2020 के बीच खेला जाएगा. टूर्नामेंट का पहला मैच मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया (Australia) और भारत (India) के बीच सिडनी (Sydney) में खेला जाएगा.

और पढ़ें: NZ vs BAN: अपनी सरजमीं पर न्यूजीलैंड ने चौथी बार किया बांग्लादेश का सूपड़ा साफ, 3-0 से जीती सीरीज 

टूर्नामेंट के सेमीफाइनल पांच मार्च को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) पर खेले जाएंगे जबकि फाइनल आठ मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) के अवसर पर एमसीजी (MCG) पर होगा. दुनिया की चोटी की दस टीमें इस टूर्नामेंट में भाग लेंगी जिनके बीच ऑस्ट्रेलिया (Australia) के छह शहरों में मैच खेले जाएंगे.

और पढ़ें: World Cup में पाकिस्तान के साथ न खेलने का फैसला सरकार के पास: BCCI 

अभ्यास मैच 15 से 20 फरवरी तक एडीलेड और ब्रिसबेन में खेले जायेंगे. विश्व कप का यह टूर्नामेंट सिडनी, कैनबरा, पर्थ और मेलबर्न में होगा.