logo-image

Women T20 World Cup: पीएम मोदी ने टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया को दी शुभकामनाएं, बोले- कल MCG भी ब्लू होगा

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरीसन ने पीएम मोदी को टैग कर एक ट्वीट किया और लिखा कि कल चारों ओर ऑस्ट्रेलिया ही ऑस्ट्रेलिया होगा.

Updated on: 07 Mar 2020, 06:40 PM

नई दिल्ली:

आईसीसी महिला टी20 विश्व कप 2020 का फाइनल मुकाबला रविवार, 8 मार्च को मेलबर्न के MCG में खेला जाएगा. खास बात ये है कि इसी दिन अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस भी है. टीम इंडिया पहली बार महिला टी20 विश्व कप में पहुंची है, लिहाजा इस मैच में भारतीय टीम केवल रोमांचित ही नहीं बल्कि काफी दबाव में भी होगी. विश्व कप के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया के सामने 4 बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया है. लीग राउंड में खेले गए मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 17 रनों से हरा दिया था, लेकिन फाइनल मैच में भी ऑस्ट्रेलिया को हराना इतना आसान नहीं होगा.

ये भी पढ़ें- Women T20 World Cup: चोटिल एलिस पेरी कराएंगी सर्जरी, 6 महीने तक क्रिकेट से रहना होगा दूर

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने पीएम मोदी को टैग कर किया ट्वीट
इस खास मौके पर ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरीसन ने पीएम मोदी को टैग कर एक ट्वीट किया. पीएम मॉरीसन ने अपने ट्वीट में लिखा, ''हे नरेंद्र मोदी, भारत और ऑस्ट्रेलिया टी20 विश्व कप के फाइनल में कल मेलबर्न के मैदान में आमने-सामने होंगी. दो महान टीमें एमसीजी के मैदान में जबरदस्त दर्शकों की भीड़ के सामने होंगी. ये एक बड़ी रात और शानदार मैच होने वाला है. चारों ओर ऑस्ट्रेलिया ही ऑस्ट्रेलिया होगा.'' ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने शनिवार शाम करीब 5 बजे ये ट्वीट किया था.

पीएम मोदी ने इस अंदाज में दिया ट्वीट का जवाब
ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री के ट्वीट के जवाब में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. पीएम मोदी ने स्कॉट मॉरीसन के ट्वीट के जवाब में लिखा, ''गुड-डे मॉरीसन, कल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले महिला टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल से बड़ा कुछ नहीं होगा. फाइनल में पहुंचने वाली दोनों टीमों को शुभकामनाएं और महिला दिवस की शुभकामनाएं. सर्वश्रेष्ठ टीम की जीत हो. ब्लू माउंटेंस की तरह की तरह ही कल MCG भी ब्लू होगा.''