logo-image

U-19 World Cup, IND vs PAK: पाकिस्तान ने भारत को दिया 173 रनों का लक्ष्य

भारत के लिए सुशांत मिश्रा ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए. जबकि पाकिस्तान के लिए कप्तान रोहेल नजीर ने सबसे ज्यादा 62 रनों की पारी खेली.

Updated on: 04 Feb 2020, 05:06 PM

नई दिल्ली:

आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के पहले सेमीफाइनल मैच में आज चिर-प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान आमने-सामने हैं. पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. शुरुआत में पाकिस्तान काफी शानदार बल्लेबाजी कर रहा था. लेकिन समय के साथ-साथ उनके विकेट गिरते चले गए, लिहाजा पूरी टीम 43.1 ओवर में 172 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. पाकिस्तान के लिए कप्तान रोहेल नजीर ने सबसे ज्यादा 62 रन बनाए. भारत को मैच जीतने के लिए और फाइनल में प्रवेश करने के लिए 173 रन बनाने होंगे.

ये भी पढ़ें- रणजी ट्रॉफी में 12000 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बने वसीम जाफर

कप्तान के अलावा सलामी बल्लेबाज हैदर अली ने 56 और मोहम्मद हारिस ने 21 रन बनाए. पाकिस्तान के इन 3 खिलाड़ियों के अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सका. भारतीय क्रिकेट टीम के लिए सुशांत मिश्रा ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए. कार्तिक त्यागी और रवि बिश्नोई को 2-2 मिला जबकि अथर्व और यशस्वी जयसवाल के खाते में 1-1 विकेट आया. आज के इस बड़े मैच में आकाश सिंह, पाकिस्तान के किसी भी बल्लेबाज को आउट करने में सफल नहीं हो पाए.