News Nation Logo
Banner

ICC ने की सचिन तेंदुलकर को ट्रोल करने की कोशिश, मिला करारा जवाब

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक नेट प्रैक्टिस का वीडियो शेयर किया जिसमें वह गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं जबकि उनके बचपन के दोस्त और साथी खिलाड़ी विनोद कांबली बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 16 May 2019, 05:54:03 PM
ICC ने की सचिन तेंदुलकर को ट्रोल करने की कोशिश, मिला करारा जवाब

ICC ने की सचिन तेंदुलकर को ट्रोल करने की कोशिश, मिला करारा जवाब

नई दिल्ली:

भारत में क्रिकेट को एक धर्म और सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को इस धर्म का भगवान माना जाता है. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने भले ही क्रिकेट के मैदान से संन्यास ले लिया हो लेकिन वह किसी न किसी तरीके से इस खेल से जुड़े रहने का प्रयास करते रहते हैं और अक्सर अपने फैन्स को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. हाल ही में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक नेट प्रैक्टिस का वीडियो शेयर किया जिसमें वह गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं जबकि उनके बचपन के दोस्त और साथी खिलाड़ी विनोद कांबली बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं.

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि बहुत कम लोग जानते हैं कि मैं और विनोद बचपन के दोस्त हैं और हमने कभी भी एक-दूसरे के खिलाफ क्रिकेट नहीं खेला है.

और पढ़ें: बांग्लादेश की जीत के साथ चोटिल हुए शाकिब अल हसन, BCB ने कहा World Cup में चिंता की कोई बात नहीं

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के इस ट्वीट पर इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी (ICC) ) ने मजे लेते हुए एक ट्वीट किया जिसमें सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की ओर से शेयर की गई वीडियो का स्क्रीनशॉट था.

आईसीसी (ICC) ने लिखा है कि अपने फ्रंट फुट पर नजर रखें, क्योंकि सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने नो बॉल फेंकी है.

आईसीसी (ICC) ने इस फोटो के साथ स्टीव बकनर की फोटो भी लगाई है जिसमें वह नो बॉल का इशारा करते हुए नजर आ रहे हैं.

आईसीसी (ICC) के इस ट्वीट का सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया और लिखा, 'शुक्र है इस बार मैं बल्लेबाजी नहीं बल्कि सिर्फ गेंदबाजी ही कर रहा हूं. अंपायर का फैसला हमेशा फाइनल होता है.'

और पढ़ें: पाकिस्तान के इस बल्लेबाज ने तोड़ा कपिल देव का 36 साल पुराना रिकॉर्ड, दिलाई 1983 World Cup की याद

गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को क्रिकेट खेलने के दौरान कई बार अंपायर के गलत निर्णय का शिकार होना पड़ा था. साल 2008 में सिडनी में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच खेला गया था जिसमें अंपायर स्टीव बकनर ने सचिन समेत टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों को गलत आउट दिया था. इसके बाद स्टीव बकनर की क्रिकेट जगत में काफी आलोचना हुई थी.

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के इस शानदार जवाब के फैन्स मुरीद हो गए हैं और काफी तारीफ कर रहे हैं.

First Published : 16 May 2019, 05:54:03 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×