logo-image

टी20 विश्व कप हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है : नामीबिया के कप्तान इरास्मस

टी20 विश्व कप हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है : नामीबिया के कप्तान इरास्मस

Updated on: 22 Aug 2021, 09:45 AM

विंडहोक (नामीबिया):

नामीबिया के क्रिकेट कप्तान गेरहार्ड इरास्मस ने कहा है कि इस साल अक्टूबर-नवंबर में यूएई और ओमान में होने वाला आईसीसी टी20 विश्व कप हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि हमने 18 साल बाद इसके लिए क्वालीफाई किया है।

नामीबिया अपने टी20 विश्व कप अभियान की शुरूआत 18 अक्टूबर को करेगा, जब वे पहले दौर के अपने शुरुआती मैच में अबू धाबी में श्रीलंका का सामना करेंगे और इरास्मस को पता है कि टूर्नामेंट में उनके और उनके साथियों के लिए कितना बड़ा अवसर है।

2003 के बाद से आईसीसी वैश्विक आयोजन में नामीबिया का पहला संघर्ष होगा जब वे दक्षिण अफ्रीका में पुरुष क्रिकेट विश्व कप में खेले थे।

इरास्मस ने कहा, जाहिर है कि टी20 विश्व कप क्रिकेट नामीबिया के लिए एक बड़ा आयोजन है। यह पहला बड़ा आयोजन है जिसके लिए हमने 18 वर्षों में क्वालीफाई किया है, इसलिए यह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण होगा। खिलाड़ी इसे अपने जीवन में एक बड़े आयोजन की उम्मीद कर रहे हैं। यह कुछ ऐसा हो सकता है जो उनके करियर को आगे बढ़ाएं।

उन्होंने कहा, जिस मैच का हम शायद सबसे ज्यादा इंतजार कर रहे हैं, वह पहला मैच है। जाहिर है कि यह एक टी20 विश्व कप का पहला मैच है, लेकिन यह श्रीलंका में एक टेस्ट देश के खिलाफ भी है और वे टी20 विश्व कप के पिछले विजेता हैं।

नामीबिया ने संयुक्त अरब अमीरात में टी20 विश्व कप क्वालीफायर 2019 के सेमीफाइनल में पहुंचकर टूर्नामेंट में अपना स्थान सुरक्षित किया है। क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में इरास्मस प्लेयर ऑफ द सीरीज थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.