logo-image

ICC ने रवि बिश्नोई को किया निलंबित, पिता मायूस.. चिंता में मां ने नहीं खाया खाना

रवि के पिता मांगीलाल बिश्नोई इस बात को पचा नहीं पा रहे हैं कि उनका सबसे शांत बच्चा अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर पाया.

Updated on: 12 Feb 2020, 06:30 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के लेग स्पिनर रवि बिश्नोई हाल ही में खत्म हुए आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के सबसे सफल गेंदबाज बनकर उभरे हैं. उन्होंने टूर्नामेंट में कुल 17 विकेट लिए, लेकिन फाइनल में बांग्लादेश के खिलाड़ियों के साथ हुए विवाद के कारण उनकी सारी मेहनत पर पानी फिर गया. बांग्लादेश ने प्रियम गर्ग की कप्तानी वाली भारत की अंडर-19 टीम को तीन विकेट से मात दे खिताब जीत लिया. सेनवेस पार्क मैदान पर खेले गए मैच के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच कहासुनी होने लगाी और कुछ खिलाड़ियों ने तो धक्का-मुक्की भी की.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने जमकर की केएल राहुल की तारीफ, कह दी ये बड़ी बात

रवि के पिता मांगीलाल बिश्नोई इस बात को पचा नहीं पा रहे हैं उनका सबसे शांत बच्चा अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर पाया और अपने आपा खो बैठा. मिड-डे डॉट कॉम ने रवि के पिता के हवाले से लिखा, "मुझे नहीं पता कि मेरे बेटे को क्या हुआ क्योंकि वह मेरे सबसे शांत बच्चों में से है. उसने सिलसिलेवार तरीके से घटनाएं बताईं और वो स्थितियां बताईं जिसमें बांग्लादेशी खिलाड़ियों द्वारा घेरे गए अपनी टीम के साथियों को बचाने के कारण वह अपना आपा खो बैठा."

ये भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या ने एनसीए में शुरू किया अभ्यास, जल्द ही टीम में हो सकती है वापसी

उन्होंने कहा, "मेरी पत्नी ने कल से कुछ नहीं खाया है." अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने बांग्लादेश के तीन और भारत के दो खिलाड़ियों को निलंबित किया है. बांग्लादेश के तौहीद हृदॉय, शमीम हुसैन, रकीबुल हसन के नाम शामिल हैं, जबकि भारत की तरफ से आकाश सिंह और रवि बिश्नोई को भी सजा मिली है.