logo-image

आईसीसी ने टी20 विश्व कप के लिए लॉन्च किया एंथम

आईसीसी ने टी20 विश्व कप के लिए लॉन्च किया एंथम

Updated on: 23 Sep 2021, 06:15 PM

दुबई:

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने गुरुवार को आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप के लिए अधिकारिक एंथम लॉन्च किया जिस कैंपेन फिल्म में भारतीय कप्तान विराट कोहली और वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड को एक नए अवतार में देखा गया।

आईसीसी टी20 विश्व कप 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक यूएई और ओमान में खेला जाएगा।

एंथम को भारत के जाने माने संगीत निर्देशक अमित त्रिवेदी ने कंपोज किया है।

कोहली और पोलार्ड के अलावा अफगानिस्तान के स्पिन गेंदबाज राशिद खान और ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल भी एंथम में एक अलग अवतार के रुप में नजर आएगें।

आईसीसी के हवाले से पोलार्ड ने कहा, टी20 क्रिकेट ने यह साबित किया है कि वह लगातार अपने फैंस को आकर्षित करने के लिए कुछ नया करता रहता है। पूरी दुनिया भर में जितने भी लोग इस टूर्नामेंट को देखेंगे, मैं दुबई में उनका मनोरंजन करने के लिए काफी उत्साहित हूं।

मैक्सवेल ने कहा, आईसीसी टी20 विश्व कप काफी कठिन और मजेदार होने वाला है। कई टीमें हैं जो इस ट्रॉफी की हकदार हैं। हर मैच फाइनल की तरह होगा। हम जल्द से जल्द इसकी शुरुआत करना चाहते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.