News Nation Logo
Banner

World Cup के लिए टीम में न चुने जाने पर रायडु ने चयनकर्ताओं पर कसा तंज, जानें क्या बोले

विश्व कप (World Cup) के लिए खुद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की ओर से नं 4 पायदान के प्रमुख दावेदार अंबति रायडू (Ambati Rayudu) को टीम में जगह नहीं मिली है. इस बात से नाराज अंबति रायडू (Ambati Rayudu) तंज भरा ट्वीट किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 17 Apr 2019, 09:56:07 AM
World Cup के लिए टीम में न चुने जाने पर रायडु ने चयनकर्ताओं पर कसा तंज

World Cup के लिए टीम में न चुने जाने पर रायडु ने चयनकर्ताओं पर कसा तंज

नई दिल्ली:

भारत की 15 सदस्यीय विश्व कप (World Cup) टीम में जगह न मिल पाने को लेकर अंबति रायडू (Ambati Rayudu) अब तक कुछ भी खुल कर नहीं बोले हैं लेकिन मंगलवार को उनकी ओर से किए गए ट्वीट से उनकी नाराजगी झलकती है. विश्व कप (World Cup) के लिए खुद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की ओर से नं 4 पायदान के प्रमुख दावेदार अंबति रायडू (Ambati Rayudu) को टीम में जगह नहीं मिली है. इस बात से नाराज अंबति रायडू (Ambati Rayudu) तंज भरा ट्वीट किया है. अंबति रायडू (Ambati Rayudu) ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि विश्व कप (World Cup) के मैचों को देखने के लिए उन्होंने ‘3डी चश्मों' का ऑर्डर दे दिया है.

अंबति रायडू (Ambati Rayudu) ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘विश्व कप (World Cup) देखने के लिए 3डी चश्मों के नए सेट का ऑर्डर कर दिया है.’

और पढ़ें: World Cup के लिए टीम में चुने के बाद जानें क्या बोले हार्दिक पांड्या

दरअसल अंबति रायडू (Ambati Rayudu) ने यह तंज मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद के उस बयान पर दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि विजय शंकर टीम में 3 तरह से योगदान कर सकते हैं जबकि अंबति रायडू (Ambati Rayudu) गेंदबाजी के विभाग में अपना योगदान दे पाने में असफल रहेंगे.

गौरतलब है कि भारत की विश्व कप (World Cup) टीम में चौथे स्थान की दौड़ में ऑलराउंडर विजय शंकर को 33 वर्षीय अंबति रायडू (Ambati Rayudu) के ऊपर तरजीह देकर चुना गया.

मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने चयन को सही ठहराते हुए कहा था, ‘हमने रायडू को कुछ मौके दिये लेकिन विजय शंकर थ्री डाइमेंशनल हैं. अगर मौसम थोड़ा खराब है तो वह बल्लेबाजी कर सकता है, वह गेंदबाजी कर सकता है और वह एक फील्डर भी है. हम विजय शंकर को चौथे नंबर के लिए ले रहे हैं.’

और पढ़ें: IPL 12, KXIP vs RR: पंजाब का कुछ नहीं बिगाड़ पाई स्टूअर्ट बिन्नी की आंधी, 12 रन से हारा राजस्थान 

वहीं अंबति रायडू (Ambati Rayudu) के टीम में न चुने जाने पर भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने हैरानी जताई है.

बता दें कि टीम में न चुना जाना अंबति रायडू (Ambati Rayudu) के लिए निराशाजनक होगा क्योंकि कुछ महीने पहले कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने चौथे नंबर के स्थान के लिये उनके नाम को अहम बताया था. अंबति रायडू (Ambati Rayudu) ने भारत के लिए 55 वनडे खेले हैं जिसमें 47.05 की औसत से रन बनाए. बीते कुछ मैचों में हालांकि वह फॉर्म में नहीं चल रहे थे और इसी कारण वह विश्व कप (World Cup) का टिकट गंवा बैठे.

First Published : 17 Apr 2019, 08:12:43 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो