News Nation Logo
Banner

World Cup टीम में चयन न होने के बाद BCCI से इस बात की अनुमति चाहते हैं रहाणे

अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने अपना ईमेल पत्र बोर्ड के सीईओ राहुल जौहरी को भेजा है और जौहरी ने उसे प्रशासकों की समिति को फारवर्ड कर दिया है.

IANS | Updated on: 20 Apr 2019, 09:00:32 AM
WC टीम में चयन न होने के बाद BCCI से इस बात की अनुमति चाहते हैं रहाणे

WC टीम में चयन न होने के बाद BCCI से इस बात की अनुमति चाहते हैं रहाणे

नई दिल्ली:

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने इस साल मई, जून और मध्य जुलाई तक काउंटी क्लब हैम्पशायर (Hampshire) के लिए खेलने हेतु बीसीसीआई (BCCI) से अनुमति मांगी है. अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने इस सम्बंध में एक ईमेल पत्र बोर्ड को भेजा है, जिसे बोर्ड ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति को फारवर्ड कर दिया है. पत्र के मुताबिक अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) चाहते हैं कि बोर्ड उन्हें चार दिवसीय मैचों के लिए हैम्पशायर (Hampshire) के लिए खेलने की अनुमति दे. अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) 30 मई से इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं बना सके हैं. अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने अपना ईमेल पत्र बोर्ड के सीईओ राहुल जौहरी को भेजा है और जौहरी ने उसे प्रशासकों की समिति को फारवर्ड कर दिया है.

एक सीनियर बोर्ड अधिकारी ने कहा कि अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को हैम्पशायर (Hampshire) के लिए खेलने की अनुमति न मिले, इसका कोई कारण समझ नहीं आता. बीते साल भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को भी सरे के लिए खेलने की अनुमति मिली थी.

और पढ़ें: इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद इस लीग में खेलना चाहते हैं एबी डिविलियर्स, टीमों में मच सकती है इस बात की होड़

अधिकारी ने कहा, 'बीते साल चेतेश्वर पुजारा और कोहली को काउंटी खेलने की अनुमति मिली थी और इस लिहाज से अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को अनुमति मिलने में कोई दिक्कत नहीं आनी चाहिए. साथ ही अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) विश्व कप टीम में भी नहीं हैं. ऐसे में उनके हिस्से उस समय कोई इंटरनेशनल कमिटमेंट भी नहीं होगा. वह चार दिवसीय मैचों में खेलेंगे और इससे उन्हें विश्व कप के बाद भारत के लिए टेस्ट मैचों में फायदा मिलेगा.'

बीते साल चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwer Pujara) और विराट कोहली (Virat Kohli) के अलावा तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) भी ससेक्स के लिए खेले थे और एक सुधरे हुए गेंदबाज के तौर पर सामने आए थे. ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने खुद स्वीकार किया था कि काउंटी से उन्हें काफी फायदा मिला था क्योंकि इससे उनकी गेंदबाजी में संतुलन और आत्मविश्वास आया था.

और पढ़ें: IPL12, DC vs KXIP: पंजाब के कोच माइक हेसन ने बताया कैसी है दिल्ली की पिच

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwer Pujara) भी बीते साल काउंटी में खेले थे और इससे उनके खेल में काफी सुधार आया था और इसके बाद वह भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया (Australia) के साथ हुई सीरीज में बेहतरीन बल्लेबाजी करने में सफल रहे थे.

First Published : 20 Apr 2019, 08:59:35 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो