News Nation Logo
Banner

World Cup: न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार अर्धशतक जड़ने के बाद जानें क्या बोले रविंद्र जडेजा

भारतीय टीम पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल सकी और महज 39.2 ओवर में 179 रन पर सिमट गई, हालांकि निचले क्रम में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने 50 गेंद में 54 रन और हार्दिक पांड्या ने 37 गेंद में 30 रन बनाकर भारत को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 26 May 2019, 02:47:59 PM
NZ के खिलाफ शानदार अर्धशतक जड़ने के बाद जानें क्या बोले रविंद्र जडेजा

NZ के खिलाफ शानदार अर्धशतक जड़ने के बाद जानें क्या बोले रविंद्र जडेजा

नई दिल्ली:

आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup)-2019 की प्रबल दावेदारों में शामिल भारतीय टीम को इंग्लैंड में शनिवार को न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ खेले गए अपने पहले ही अभ्यास मैच में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. भारतीय टीम पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल सकी और महज 39.2 ओवर में 179 रन पर सिमट गई, हालांकि निचले क्रम में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने 50 गेंद में 54 रन और हार्दिक पांड्या ने 37 गेंद में 30 रन बनाकर भारत को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया.

मैच में मिली करारी हार के बाद रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने कहा, 'यह हमारा यहां पहला मैच है. यह सिर्फ एक मुकाबला था और एक खराब इनिंग से बल्लेबाजों को परखना गलत है. बैटिंग यूनिट पर चिंता करने की बात नहीं है.'

और पढ़ें: World Cup से पहले इंग्लैंड को लगे 2 बड़े झटके, चोटिल हुए 2 खिलाड़ी, फील्डिंग करने उतरे कोच

मैच में अर्धशतक लगाने वाले रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने कहा, 'इंग्लैंड में खेलना हमारे लिए हमेशा से मुश्किल रहा है. हम फ्लैट विकेट पर खेलते हैं, जबकि यहां की पिच अलग रहती है. हमारे पास समय है. चिंता की बात नहीं है. इस माहौल में हम फिट हो जाएंगे.'

गौरतलब है कि एक वक्त भारत का स्कोर 100 के पार जाना भी मुश्किल लग रहा था लेकिन रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने 54 रन (50 बॉल, 6 चौके और 2 छक्के) और कुलदीप यादव ने 19 रन (36 बॉल, 2 चौके) की पारी खेल भारत को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया.

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और कुलदीप यादव (kuldeep Yadav) ने 9वें विकेट के लिए 57 बॉल में 62 रन जोड़े जो भारतीय पारी की सबसे बड़ी पार्टनरशिप रही.

और पढ़ें: World Cup में न्यूजीलैंड के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में मिली करारी हार, जानें क्या बोले विराट कोहली

बता दें कि भारतीय टीम को विश्व कप (World Cup) जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है लेकिन कीवी फास्ट बोलर ट्रेंट बोल्ट ने अपनी दिलकश स्विंग बोलिंग से भारतीय बैटिंग लाइनअप के शीर्ष 4 में से 3 बैट्समैनों रोहित शर्मा, शिखर धवन और लोकेश राहुल को सस्ते में निपटा दिया.

First Published : 26 May 2019, 02:47:59 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो