logo-image

World Cup के लिए पाकिस्तान ने जारी की नई जर्सी, रंग देखकर फैन्स ने किया ट्रोल, आप भी देखें

Pakistan World Cup 2019 kit unveiled: पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट बोर्ड ने आज (मंगलवार) विश्व कप (World Cup) की अपनी टीम के लिए नई जर्सी रिलीज कर दी है. इसके साथ ही पाकिस्तान (Pakistan)की टीम की क्रिकेट किट भी जारी कर दी गई है.

Updated on: 21 May 2019, 03:21 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड एंड वेल्स में आयोजित हो रहे 12वें विश्व कप (World Cup) के 2 सप्ताह पहले पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट बोर्ड ने आज (मंगलवार) विश्व कप (World Cup) की अपनी टीम के लिए नई जर्सी रिलीज कर दी है. इसके साथ ही पाकिस्तान (Pakistan)की टीम की क्रिकेट किट भी जारी कर दी गई है. पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से जारी की इस नई जर्सी में कुछ भी खास नहीं है या यूं कहा जाए यह पहली वाली जर्सी से ज्यादा खराब है तो गलत नहीं होगा.

नई जर्सी को लेकर पाकिस्तान (Pakistan)टीम के फैन्स काफी परेशान और निराश नजर आ रहे हैं. दरअसल नई जर्सी का शेड पहले से फीका और साधारण है. इसको लेकर कई फैन्स ने सोशल मीडिया का सहारा लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है. कुछ फैन्स ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों की पुरानी जर्सी को बेहतर बताया.

और पढ़ें: इंग्लैंड ने घोषित की 15 सदस्यीय World Cup टीम, किए 3 बदलाव, जोफ्रा आर्चर समेत 3 खिलाड़ियों की वापसी

वहीं पाकिस्तान टीम के फैन्स ने इस जर्सी को देखने के बाद अपनी नाराजगी जाहिर की है और पहले वाली जर्सी को बेहतर बताया है.

गौरतलब है कि हाल ही में इंग्लैंड के साथ खेली गई 5 मैचों की वनडे सीरीज में पाकिस्तान (Pakistan) को 4-0 से हार का सामना करना पड़ा है. पाकिस्तानी टीम हाल में अच्छा प्रदर्शन कर पाने में नाकाम रही है. पाकिस्तान (Pakistan)की टीम ने खेलने गए पिछले 10 मैचों में से सिर्फ 1 में जीत हासिल की है.

बता दें कि 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप (World Cup) का दूसरा मैच पाकिस्तान (Pakistan) और वेस्टइंडीज के बीच 31 मई को खेला जाएगा.