News Nation Logo
Banner

CWC19: पाकिस्तान ने जारी की 23 संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट, विश्व कप में दिख सकते हैं ये प्लेयर

फिटनेस टेस्ट के बाद 18 अप्रैल को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड फाइनल टीम का ऐलान करेगा. जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम 23 अप्रैल को विश्व कप के लिए इंग्लैंड के लिए रवाना होगी.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 06 Apr 2019, 06:58:25 AM
image caption: Pakistan Cricket Board

image caption: Pakistan Cricket Board

नई दिल्ली:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने 30 मई से शुरू हो रहे क्रिकेट विश्व कप के लिए 23 संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. पाकिस्तान के क्रिकेट बोर्ड ने इस लिस्ट से अनुभवी वहाब रियाज, उमर अकमल और अहमद शहजाद को शामिल नहीं किया है. जिसका सीधा मतलब ये है कि आने वाले विश्व कप में इन तीनों खिलाड़ियों को नहीं देखा जा सकेगा. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा है कि जिन खिलाड़ियों के नाम संभावितों की लिस्ट में शामिल किए गए हैं, उन्हें लाहौर के नेशनल क्रिकेट अकेडमी में 15 और 16 अप्रैल को फिटनेस टेस्ट देना होगा. फिटनेस टेस्ट में फेल होने वाले खिलाड़ियों के स्थान पर दूसरे खिलाड़ियों को भी शामिल किए जा सकता है.

ये भी पढ़ें- अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने किया बड़ा उलटफेर, असगर अफगान से छिनी कप्तानी.. इन खिलाड़ियों को मिला नया पद

फिटनेस टेस्ट के बाद 18 अप्रैल को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड फाइनल टीम का ऐलान करेगा. जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम 23 अप्रैल को विश्व कप के लिए इंग्लैंड के लिए रवाना होगी. बता दें कि विश्व कप से पहले पाकिस्तान इंग्लैंड के साथ 5 वनडे मैचों की एक वनडे सीरीज भी खेलेगा. वनडे सीरीज के तुरंत बाद विश्व कप की शुरुआत हो जाएगी. विश्व कप में पाकिस्तान का पहला मैच 31 मई को वेस्टइंडीज के खिलाफ नॉटिंघम में खेला जाएगा. पाकिस्तान 16 जून को भारत के साथ भिड़ेगा. लीग राउंड में पाकिस्तान को कुल 9 मैच खेलने हैं. लीग में पाकिस्तान का आखिरी मुकाबला 5 जुलाई को बांग्लादेश के खिलाफ होगा.

ये भी पढ़ें- मलेशिया ओपन बैडमिंटन: कड़े मुकाबले में हारे किदांबी श्रीकांत, टूर्नामेंट में भारत का सफर खत्म

पाकिस्तान की 23 सदस्यीय संभावित टीम: सरफराज अहमद (कप्तान), आबिद अली, आसिफ अली, बाबर आजम, फहीम अशरफ, फखर जमान, हारिस सोहेल, हसन अली, इमाद वसीम, इमाम-उल-हक, जुनैद खान, मोहम्मद अब्बास, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज , मोहम्मद रिजवान, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, शोएब मलिक, उस्मान शिनवारी, यासिर शाह.

First Published : 05 Apr 2019, 05:25:50 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो