logo-image

World Cup 2019: इंग्लैंड को धूल चटाने के बाद मोहम्मद हफीज ने दिया बड़ा बयान, कहा- हम जानते थे कि...

इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान ने 50 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 348 रनों का विशाल स्कोर बोर्ड पर टांगा. हफीज ने इस मैच में पाकिस्तान के लिए सबसे ज्यादा 84 रन बनाए.

Updated on: 04 Jun 2019, 01:11 PM

नॉटिंघम:

आईसीसी विश्व कप के अपने दूसरे मैच में सोमवार को मेजबान इंग्लैंड को 14 रनों से मात दे उलटफेर करने वाली पाकिस्तान के अनुभवी बल्लेबाज मोहम्मद हफीज ने कहा है कि पहले मैच में वेस्टइंडीज से मिली करारी हार के बाद भी टीम के हर खिलाड़ी को विश्वास था कि वह जीत सकते हैं. पाकिस्तान को पहले मैच में वेस्टइंडीज ने सिर्फ 105 रन ही बनाने दिए थे लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान ने 50 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 348 रनों का विशाल स्कोर बोर्ड पर टांगा. हफीज ने इस मैच में पाकिस्तान के लिए सबसे ज्यादा 84 रन बनाए.

उन्होंने इस दौरान 62 गेंदें खेली जिन पर आठ चौके और दो छक्के मारे. इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया. मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में हफीज ने कहा, "हमारी टीम का हर खिलाड़ी जानता था कि हम जीत सकते हैं. हम काफी खुश हैं. इस जीत में हर किसी ने अपना योगदान दिया है. ईमानदारी से कहूं तो हमें अपने ऊपर पूरा आत्मविश्वास था. हमने जो बैठक की थी वो भी काफी अच्छी रही थी. हमें बस एक विजयी परफॉर्मेस की जरूरत थी. यह पूरी टीम का प्रयास था."

ये भी पढ़ें- BCCI ने 2019-20 के लिए जारी किया घरेलू कार्यक्रम, पहली बार भारत में बांग्लादेश खेलगी द्विपक्षीय सीरीज

अपने खेल के बारे में हफीज ने कहा, "मैं बस अपने नैचुरल शॉट्स खेलने की कोशिश कर रहा था. कई बार आपको सोच समझकर रिस्क लेना होता है और आज इस चीज ने मेरे पक्ष में काम किया." टीम के कप्तान सरफाज अहमद ने भी कहा कि यह टीम का मिलाजुला प्रयास था जो सफल रहा.

कप्तान ने कहा, "मुझे लगता है कि यह हमारी टीम का बेहतरीन प्रयास था. फखर और इमाम ने बेहतरीन शुरुआत की. मैच सुबह 10:30 बजे शुरू हुआ था और इसलिए पहले 10 ओवर काफी अहम थे. उन्होंने हमें अच्छी शुरुआत दी और इसलिए हम 350 के पास पहुंच सके. हमने कुछ चीजें आजमाईं. हमने शादाब के साथ शुरुआत की क्योंकि वह स्पिन के खिलाफ अच्छा नहीं खेल पाते हैं. फील्डिंग काफी अहम रही और इसने बड़ा अंतर पैदा किया. इस जीत से टीम को काफी आत्मविश्वास मिला है."