News Nation Logo
Banner

World Cup से पहले भारतीय टीम के लिए बड़ी खुशखबरी, केदार जाधव हुए फिट

आईपीएल के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए चोटिल होने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के मध्य क्रम बल्लेबाज केदार जाधव अब पूरी तरह से फिट हो गए हैं और विश्व कप अभियान के लिए टीम के साथ ही लंदन रवाना होंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 18 May 2019, 01:18:27 PM
World Cup से पहले भारतीय टीम के लिए बड़ी खुशखबरी, केदार जाधव हुए फिट

World Cup से पहले भारतीय टीम के लिए बड़ी खुशखबरी, केदार जाधव हुए फिट

नई दिल्ली:

30 मई से इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप (World Cup) 2019 से पहले भारतीय टीम के लिए बड़ी खुशखबरी आई है. आईपीएल (IPL) के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए खेलते हुए चोटिल होने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के मध्य क्रम बल्लेबाज केदार जाधव (Kedar jadhav) अब पूरी तरह से फिट हो गए हैं और विश्व कप (World Cup) अभियान के लिए टीम के साथ ही लंदन रवाना होंगे. केदार जाधव (Kedar jadhav) को टीम इंडिया के फिजियोथेरपिस्ट ने जांच के बाद फिट घोषित कर दिया है. केदार जाधव (Kedar jadhav) को विश्व कप (World Cup) की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया था. वह 22 मई की सुबह ही बाकी की टीम के साथ ही वर्ल्ड कप में शामिल होने के लिए लंदन रवाना होंगे.

आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के साथ आखिरी लीग के मैच के दौरान ही यह 34 साल का क्रिकेटर चोटिल हो गया था. 

और पढ़ें: World Cup से पहले हरभजन सिंह ने बताया टीम इंडिया की जीत का फार्मूला

केदार जाधव (Kedar jadhav) ने छलांग लगाकर ओवरथ्रो रोकने की कोशिश की थी. इसी प्रक्रिया में उनके कंधे में चोट लग गई थी. वह इसके बाद आईपीएल (IPL) में नहीं खेले.

शुरुआत में चोट इतनी गंभीर नहीं लग रही थी लेकिन केदार जाधव (Kedar jadhav) की रिकवरी में उम्मीद से ज्यादा समय लगा. टीम इंडिया के फिजियो पैट्रिक फरहत की निगरानी में अब वह अपनी चोट से उबर गए हैं.

फरहत ने केदार जाधव (Kedar jadhav) की फिटनेस रिपोर्ट को बीसीसीआई को सौंप दिया है. पिछले हफ्ते दोनों मुंबई में ही मौजूद थे.

और पढ़ें: World Cup को लेकर केएल राहुल ने कही मन की बात, बताया इस बात के लिए तैयार 

कुछ प्रशिक्षण सत्रों के बाद ही गुरुवार की सुबह फरहत द्वारा एमसीए बीकेसी सुविधा में कराए गए फिटनेस टेस्ट को उन्होंने पास कर लिया. इसके बाद वर्ल्ड कप (World Cup) में खेलने का उनका रास्ता भी साफ हो गया है.

First Published : 18 May 2019, 01:18:27 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो