logo-image

World Cup से पहले एडम जंपा ने बताया ऑस्ट्रेलिया का मेगा प्लान, बताया ऐसे जीतेगी टीम

30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में शुरू हो रहे 12वें विश्व कप (World Cup) की तैयारियों और रणनीति को लेकर ऑस्ट्रेलियाई टीम के युवा लेग स्पिनर एडम जंपा (Adam Zampa) ने अपने मन की बात रखी है.

Updated on: 21 May 2019, 12:47 PM

नई दिल्ली:

30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में शुरू हो रहे 12वें विश्व कप (World Cup) की तैयारियों और रणनीति को लेकर ऑस्ट्रेलियाई टीम के युवा लेग स्पिनर एडम जंपा (Adam Zampa) ने अपने मन की बात रखी है. एडम जंपा (Adam Zampa) का मानना है कि विश्व कप (World Cup) में उनकी आक्रामक लेग स्पिन और नाथन लियोन (Nathan Lyon) की ऑफ स्पिन की जोड़ी सभी टीमों के खिलाफ अहम हथियार साबित होगी. इससे पहले एडम जंपा (Adam Zampa) और नाथन लियोन (Nathan Lyon) की जोड़ी ने पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ 5 मैचों की ODI सीरीज में 12 विकेट चटकाए थे.

एडम जंपा (Adam Zampa) ने पत्रकारों से बात करते हुए,'कुछ महीने पहले हमने एक दूसरे से कहा कि हम विश्व कप (World Cup) में अहम भूमिका निभा सकते हैं. हमें अपनी ओर से पूरी कोशिश करनी है.’

और पढ़ें: World Cup से पहले विराट कोहली का मुरीद हुआ यह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, बताया क्या है ताकत

एडम जंपा (Adam Zampa) ने कहा ,‘ हमने पिछले कुछ महीने में काफी बातचीत की, हमने नेट्स पर काफी बातचीत की और मैदान पर भी. आपसी संवाद काफी अहम है. कप्तान आरोन फिंच ने हमें डेथ ओवर्स में विकेट लेने पर फोकस करने को कहा. अगर आप विराट कोहली या जोस बटलर जैसे फार्म में चल रहे बल्लेबाजों को गेंदबाजी कर रहे हैं तो बीच के ओवरों में गेंदबाजी काफी अहम होती है.’

और पढ़ें: World Cup 2019: विश्व कप से पहले इंग्लैंड के कप्तान इयॉन मॉर्गन को खाई जा रही है इस बात की टेंशन

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया (Australia) को 1 जून को पहला मैच अफगानिस्तान से खेलना है, वहीं टीम को उम्मीद है कि 30 मई से इंग्लैंड में शुरू हो रहे आईसीसी विश्व कप (World Cup) में यह दोनों ऑस्ट्रेलिया (Australia) के लिए अहम हथियार साबित होंगे. एडम जंपा (Adam Zampa) ने इंग्लैंड के पिछले सत्र में एसेक्स के लिये काउंटी क्रिकेट भी खेला था.