logo-image

World Cup 2019: इंग्लैंड के क्रिकेट फैंस के घटिया व्यवहार पर लॉयन ने दिया बड़ा बयान, कहा- इसी की उम्मीद थी

उन्होंने कहा कि मैंने यहां दो एशेज सीरीज और एक वनडे सीरीज खेली है और इसके अलावा मेरा यहां का कोई अनुभव नहीं है. वे निर्मम हैं और यहां ज्यादा प्यार नहीं मिलता.

Updated on: 27 May 2019, 04:18 PM

लंदन:

आईसीसी विश्व कप से पहले अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को इंग्लैंड के प्रशंसकों के खराब व्यवहार का सामना करना पड़ा. टीम के साथी खिलाड़ी के साथ हुए इस घिनौनी हरकत को लेकर स्पिन गेंदबाज नाथन लॉयन ने कहा कि उनकी टीम इंग्लैंड के प्रशंसकों के इस तरह के निर्मम व्यवहार के लिए तैयार है. फॉक्सस्पोटर्स डॉट कॉम ने लॉयन के हवाले से लिखा है, "हमें इसकी ही उम्मीद थी. यहां क्रिकेट फैंस निर्मम हैं."

ये भी पढ़ें- World Cup 2019: इस ताकत की वजह से वर्ल्ड कप जीत सकती है टीम इंडिया, पूर्व कोच चैपल ने कही ये बातें

उन्होंने कहा, "मैंने यहां दो एशेज सीरीज और एक वनडे सीरीज खेली है और इसके अलावा मेरा यहां का कोई अनुभव नहीं है. वे निर्मम हैं और यहां ज्यादा प्यार नहीं मिलता." स्मिथ और वार्नर बॉल टेम्परिंग विवाद में एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद इस विश्व कप में खेलने आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- World Cup 2019: अभ्यास मैच में टीम इंडिया को धूल चटाने के बाद ट्रेंट बोल्ट ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा

स्मिथ ने हालांकि इस मैच में दर्शकों के व्यवहार का माकूल जबाव देते हुए शतक जमाया था और मैच के बाद कहा था कि उनका ध्यान सिर्फ बल्लेबाजी पर था. स्मिथ जब बल्लेबाजी करने आ रहे थे और वार्नर जब आउट होकर पवेलियन जा रहे थ तब दर्शकों ने उनका मजाक उड़ाया था.