logo-image

कार्तिक ने कहा- भारत पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीतने का प्रबल दावेदार

कार्तिक ने कहा- भारत पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीतने का प्रबल दावेदार

Updated on: 22 Oct 2021, 07:40 PM

दुबई:

भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने कहा है कि दुबई में टी20 विश्व कप में रविवार को भारत पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला मैच जीतने का प्रबल दावेदार है।

कार्तिक ने कहा कि भारतीय टीम अधिक प्रतिभाशाली है और खिलाड़ी भी अच्छे फॉर्म में हैं। रविवार को दुबई में दोनों टीमें आमने-सामने होंगी।

कार्तिक ने एबीपी न्यूज द्वारा आयोजित एक सम्मेलन में कहा, भारत पहले से एक मजबूत टीम है और खिलाड़ी अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं। इसलिए भारत का पलड़ा भारी है।

वहीं, भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने दिनेश कार्तिक के विचारों से सहमति जताई और कहा कि भारत की स्थिति पाकिस्तान से अच्छी है। उन्होंने इस ओर भी इशारा किया कि भारत के ज्यादातर खिलाड़ी हाल ही में हुए आईपीएल के मैचों में इन्ही जगहों पर खेले हैं।

कपिल देव ने बताया कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पाकिस्तान के खिलाफ मैच में अहम भूमिका निभा सकते हैं और मैं चाहता हूं कि बुमराह प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बनें।

--आईएनएएस

आरजे/एएनएम

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.