logo-image

सोफी डिवाइन ने टूर्नामेंट के लिए की वापसी

सोफी डिवाइन ने टूर्नामेंट के लिए की वापसी

Updated on: 15 Jan 2022, 10:10 PM

वेलिंगटन:

न्यूजीलैंड की कप्तान सोफी डिवाइन ने कहा कि राष्ट्रीय शिविर में समूह में ध्यान केंद्रित करने से वास्तव में वह खुश हैं। सोफी, इंग्लैंड के दौरे पर न्यूजीलैंड के लिए खेलने के बाद, महिला बिग बैश लीग (बीबीएल) में पर्थ स्कॉर्चर्स की कप्तानी करने के लिए ऑस्ट्रेलिया गई, जिससे उन्हें यह खिताब मिला।

सोफी दिसंबर के अंत में क्वारंटीन में थी और पिछले सप्ताह उन्होंने अपना 14-दिवसीय क्वारंटीन पूरा किया। अब 4 मार्च से शुरू होने वाले महिला क्रिकेट विश्व कप से पहले न्यूजीलैंड को फरवरी में भारत के खिलाफ एक टी20 और पांच एकदिवसीय मैच खेलने हैं। सोफी नेल्सन में राष्ट्रीय शिविर में शामिल हो गई हैं और उन्होंने खिलाड़ियों में जो देखा उससे खुश थीं।

सोफी ने स्टफ डॉट को डॉट एनजेड के हवाले से कहा, विश्व कप के बारे में बहुत अधिक चर्चा नहीं हुई थी क्योंकि जाहिर है कि टीम में नाम नहीं लिया गया है और विश्व कप का चयन अभी बाकी है, इसलिए लोग स्पष्ट रूप से यह सुनिश्चित करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे थे कि वे अपना सर्वश्रेष्ठ आगे देंगी।

उन्होंने कहा, फाइनल 15,500 लोगों के सामने खेला गया था। हम हेगले में विश्व कप फाइनल में होंगे, वहां लगभग उतनी ही संख्या में लोग होंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.