logo-image

कोहली के टी20 की कप्तानी छोड़ने पर बोले मैकुलम, मुझे थोड़ा आश्चर्य लगा

कोहली के टी20 की कप्तानी छोड़ने पर बोले मैकुलम, मुझे थोड़ा आश्चर्य लगा

Updated on: 17 Sep 2021, 03:05 PM

दुबई:

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने कहा है कि वह भारतीय कप्तान विराट कोहली के टी20 विश्व कप के बाद टी20 प्रारूप की कप्तानी छोड़ने के फैसले से शुरूआत में थोड़े आश्चर्यचकित हुए थे।

मैकुलम ने कहा, मैं शुरूआत में थोड़ा आश्चर्यचकित हो गया लेकिन जब आप देख रहे हैं कि कोहली सभी प्रारूप के कप्तान हैं और उन पर काफी मांग है, इसे देखते हुए मुझे अब आश्चर्य नहीं हो रहा है।

कोहली ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर गुरूवार को कहा था कि वह अक्टूबर-नवंबर में यूएई में होने वाले टी20 विश्व कप के बाद टी20 प्रारूप की कप्तानी छोड़ेंगे।

कोहली ने बताया था कि उन्होंने इस बारे में बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली, सचिव जय शाह और चयन पैनल से बात की है।

रोहित शर्मा जिन्होंने कोहली की अनुपस्थिति में 19 टी20 मैचों में भारत का नेतृत्व किया है वह कोहली के बदले इस पद को संभालने के प्रमुख दावेदार हैं।

मैकुलम ने कहा कि कोहली भारत के लिए टी20 में बेहतरीन कप्तान हैं। उन्होंने कहा, मैं आश्चर्यचकित नहीं हूं। मुझे लगता है कि सभी अच्छी चीजों का अंत होता है। वह लंबे समय तक भारत के लिए बेहतरीन कप्तान रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.