logo-image

न्यूजीलैंड के खिलाफ बांग्लादेश ने शानदार गेंदबाजी : कोच गिब्सन

न्यूजीलैंड के खिलाफ बांग्लादेश ने शानदार गेंदबाजी : कोच गिब्सन

Updated on: 01 Jan 2022, 05:15 PM

न्यूजीलैंड:

बांग्लादेश के तेज गेंदबाजी कोच ओटिस गिब्सन ने महसूस किया कि न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के पहले दिन नई गेंद से उनके गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की है।

बांग्लादेश के गेंदबाजों ने दिन की अच्छी शुरुआत करते हुए न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को स्विंग और कुछ सीम से परेशान किया, जिसके बाद शोरफुल इस्लाम ने टॉम लैथम को आउट करके अपनी पहली सफलता प्राप्त की, हालांकि इस्लाम और तस्कीन अहमद ने डेवोन कॉनवे और विल यंग को परेशान किया, लेकिन उन दोनों को 138 रनों की साझेदारी करने से नहीं रोक पाए। दिन के अंत तक, बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड के पांच बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया।

गिब्सन ने कहा, मुझे लगता है कि तेज गेंदबाजों ने कठिन परिस्थितियों में नई गेंद से अच्छी गेंदबाजी की। उन्होंने वास्तव में कड़ी मेहनत की। वहीं, हम कुछ और विकेट ले सकते थे। हम दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम के खिलाफ खेल रहे हैं। मैं काफी खुश हूं जिस तरह से खिलाड़ियों ने प्रदर्शन किया।

यह पूछे जाने पर कि बांग्लादेश के गेंदबाजी आक्रमण में क्या बदलाव आया, गिब्सन ने इसके लिए फुल लेंथ की गेंदबाजी को बेहतर बताया, जो कि घरेलू परिस्थितियों में उनके द्वारा की जाने वाली गेंदबाजी के बिल्कुल विपरीत है।

उन्होंने कहा, हम गेंद को स्विंग कराने पर बहुत काम कर रहे हैं। मुझे लगता है कि आज आप हर किसी को गेंद को स्विंग कराते हुए देखेंगे। यहां हम स्विंग कराने पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.