logo-image

जेसन रॉय ने कहा- टी20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल खेलना बेहतर रहा, मिलेगा लाभ

जेसन रॉय ने कहा- टी20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल खेलना बेहतर रहा, मिलेगा लाभ

Updated on: 21 Oct 2021, 06:05 PM

दुबई:

इंग्लैंड के ओपनर जेसन रॉय ने गुरुवार को कहा कि दुबई में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल खेलने से उनको काफी लाभ मिलेगा। उन्होंने आगे कहा कि आईपीएल खेलने से मुझे यहां की धीमी पिचों को समझने में आसानी रहेगी।

रॉय ने कहा कि मुझे लगता है कि आईपीएल खेलने से मुझे लगता है कि इन पिचों पर प्रशिक्षण, खिलाड़ियों के आसपास रहने से निश्चित रूप से मानसिकता और इन पिचों के अभ्यस्त होने और यह जानने में मदद मिली है कि क्या उम्मीद की जाए। इसलिए, खिलाड़ियों को इससे फायदा होगा।

रॉय ने बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर के साथ सैम करन के इंग्लैंड के लिए मार्की टूनार्मेंट से गायब होने पर अपनी नाराजगी जताई। स्टोक्स जहां मानसिक स्वास्थ्य के कारण खेल से ब्रेक लिया हुआ है वहीं, आर्चर को अपने दाहिने हिस्से में स्ट्रेस फ्रैक्च र की शिकायत की वजह से पूरे साल के क्रिकेट से बाहर कर दिया गया है। जबकि सैम करन को आईपीएल के मैच के दौरान पीठ की समस्या आ गई थी।

लेकिन रॉय ने यह सुनिश्चित किया है कि उन तीनों के बिना भी इंग्लैंड टीम में अच्छे खिलाड़ी मौजूद हैं। जिन्होने अभ्यास मैचों के दौरान काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। वहीं अभी भी वे खिलाड़ी कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है। हमारे पास अच्छे खिलाड़ी है जो इस टूर्नामेंट में शत प्रतिशत देंगे। मैं आपको बता सकता हूं कि नेट में हम जमकर पसीना बहा रहे हैं। ताकि अपने प्रतिभा को निखार सके।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.