logo-image

ऑस्ट्रेलिया टी20 विश्व कप जीतने में सक्षम : पोंटिंग

ऑस्ट्रेलिया टी20 विश्व कप जीतने में सक्षम : पोंटिंग

Updated on: 19 Aug 2021, 03:00 PM

मेलबर्न:

पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम इस साल यूएई और ओमान में होने वाले टी 20 विश्व कप को जीतने में सक्षम है।

अनकैप्ड विकेटकीपर बल्लेबाज जोश इंग्लिस को सीनियर खिलाड़ी मैथ्यू वेड के बैकअप के तौर पर 15 सदस्यीय टीम में चुना गया है। पोंटिंग इस बात से खुश हैं कि टी 20 विश्व कप के लिए इंग्लिस को ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह दी गई है।

पोंटिंग ने ट्वीट कर कहा, इंग्लिस को अवसर मिलते देखना सुखद है। वह मजे के लिए स्कोर करते हैं और अगर उन्हें लिया गया है तो यह बेहतरीन है। ओवरऑल यह अच्छी टीम है और मेरे ख्याल से टी20 विश्व कप जीतने में सक्षम है।

टी20 विश्व कप के लिए कप्तान आरोन फिंच, स्टीवन स्मिथ, डेविड वार्नर, पैट कमिंस और ग्लेन मैक्सवेल की टीम में वापसी हुई है। मैक्सवेल एडम जम्पा, एश्टन एगर और मिशेल स्वीपसन के साथ टीम के स्पिन गेंदबाजी का भी विकल्प होंगे।

ऑस्ट्रेलिया टी20 विश्व कप में अपने अभियान की शुरूआत सुपर-12 स्टेज में 23 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के साथ मुकाबले से करेगा।

ऑस्ट्रेलिया की टीम गत विजेता वेस्टइंडीज, 2010 की चैंपियन इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका और पहले राउंड से क्वालीफाई करने वाली दो अन्य टीमों के साथ ग्रुप-1 में है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.