logo-image

आई लीग : राजस्थान यूनाइटेड ने नेरोका को 2-0 से हराया

आई लीग : राजस्थान यूनाइटेड ने नेरोका को 2-0 से हराया

Updated on: 24 Apr 2022, 03:00 AM

नैहाटी:

नैहाटी स्टेडियम में राजस्थान यूनाइटेड के लिए नेरोका एफसी के खिलाफ दूसरे हाफ में दो गोल ने उनके चार मैच में हार के सिलसिले को तोड़ दिया। बिस्वा दार्जी और प्रेडो मांजी के गोलों ने राजस्थान को दूसरे चरण में विजयी शुरुआत दिलाई।

इन दोनों टीमों के बीच पहले चरण के मुकाबले के विपरीत, खेल की शुरुआत बहुत ही कठिन और धीमी रही। दोनों टीमों के गोलकीपर ने खिलाड़ियों के हमलों का डटकर बचाव किया।

पहले हाफ तक दोनों ही टीम गोल दागने में असमर्थ रही, लेकिन इस दौरान राजस्थान ने कई मौके गंवाए।

दूसरा हाफ पहले जैसा कुछ नहीं था। अमन थापा ने शुभम धास के नजदीक से बचाव करने के बाद एक कॉर्नर किक जीत ली। लेकिन यह प्रयास भी विफल रहा।

अगले ही आक्रमण के परिणामस्वरूप मैच का पहला गोल हुआ, जब बिस्वा दर्जी ने 47वें मिनट में गोल दागकर राजस्थान को 1-0 से बढ़त दिला दी। इसके बाद नेरोका ने अपने हमले तेज कर दिए, लेकिन राजस्थान की बढ़त को बराबरी करने में नाकाम रहे।

वहीं, राजस्थान केप्रेडो मांजी 90 प्लस 2 में एक और गोल करके मैच को टीम के पाले में कर दिया।

सभी तीन अंक और एक क्लीन शीट ने राजस्थान यूनाइटेड को चैंपियनशिप प्लेऑफ तालिका के नीचे से ऊपर उठाकर 6वें स्थान पर नेरोका एफसी से ऊपर कर दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.