logo-image

आई लीग में कोविड से कई संक्रमित मामले मिले, बुलाई आपात बैठक

आई लीग में कोविड से कई संक्रमित मामले मिले, बुलाई आपात बैठक

Updated on: 29 Dec 2021, 04:05 PM

नई दिल्ली:

आई लीग फुटबॉल की कुछ टीमें बुधवार को कोरोना की चपेट में आ गई और बायो बबल में रहने और खेलने के बावजूद कई खिलाड़ी

पॉजिटिव पाए गए। बढ़ते मामलों को देखते हुए समिति ने बुधवार को एक आपातकालीन बैठक बुलाई है। बैठक में लीग को जारी रखने या निलंबित करने पर फैसला लिया जाएगा।

आई लीग की समिति ने कहा, खिलाड़ियों और अधिकारियों की सुरक्षा सर्वोच्च है। हालांकि अभी पॉजिटिव मामलों की संख्या का खुलासा नहीं किया है।

लीग के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया गया कि , आई लीग टीम के बीच कुछ खिलाड़ी कोविड से संक्रमित पाए गए हैं। लीग मामले पर नजर रखे हुए है और क्लबों से इस बारे में बात की जा चुकी है। इसके अलावा लीग समिति की आपात बैठक दोपहर के समय बुलाई गई है। आगे की जानकारी जल्द दी जाएगी।

इस साल आई लीग में 13 टीमें हिस्सा ले रही हैं और मुकाबलों का आयोजन तीन स्थलों, कोलकाता में मोहन बागान ग्राउंड, कल्याणी में क्ल्याणी स्टेडियम और नैहाटी में नैहाटी स्टेडियम पर हो रहा है। आई लीग में तीन नई टीमों, श्रीनिदी डेक्कन एफसी, राजस्थान यूनाइटेड एफसी और केनक्रे एफसी ने भी भाग लिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.