logo-image

आई लीग : आइजोल एफसी ने इंडियन एरो को 2-0 से हराया

आई लीग : आइजोल एफसी ने इंडियन एरो को 2-0 से हराया

Updated on: 20 Mar 2022, 09:30 PM

वेस्ट बंगाल:

आइजोल एफसी ने रविवार को नैहाटी स्टेडियम में आई-लीग में इंडियन एरो के खिलाफ 2-0 से जीत दर्ज की। आइजोल के असर पियरिक दीपांडा डिका ने हाफटाइम के दोनों ओर गोल कर अपनी टीम को जीत दिलाई।

इंडियन एरो के सिबजीत सिंह को चौथे मिनट में पहला मौका मिला, लेकिन वह मौके का फायदा नहीं उठा सके। मैच तेजी से आक्रमणकारी खेल में बदल गया, क्योंकि दोनों टीमों ने शुरुआती गोल की तलाश में थी।

इंडियन एरो के युवा खिलाड़ियों ने एक और शुरुआती मौका बनाया। बृजेश गिरि ने 11वें मिनट में बाएं हाथ की तरफ से सहायता दी, लेकिन ताइसन सिंह ने मौके को गंवा दिया।

आइजोल एफसी धीरे-धीरे खेल में आगे बढ़ा और पहले हाफ के बीच में ही मिडफील्ड पर हावी होना शुरू कर दिया। 33वें मिनट में आइजोल के लिए एक मौका लगभग आ ही गया, जब दीपांडा डिका ने डेविड जाट की ओर गेंद के जरिए शानदार खेल दिखाया, लेकिन गोल से चूक गए।

हालांकि इंडियन एरो लगातार दबाव बना रहा था, लेकिन पहला गोल आइजोल के लिए 42वें मिनट में दीपांडा डिका गोल दागकर हाफ टाइम के अंत तक आइजोल को 1-0 से बढ़त दिला दी।

दूसरे हाफ की शुरुआत आइजोल ने आक्रमण के साथ की। आइजोल ने 49वें मिनट में अपनी बढ़त को दोगुना कर दिया, दीपांडा डिका ने शानदार गोल दागा।

इसके बाद, इंडियन एरो ने कई कोशिश की, लेकिन वह आइजोल एफसी के बराबर नहीं कर सकी। यहां तक कि टीम एकमात्र गोल करने में भी विफल रही, जिससे आइजोल टीम ने 2-0 से मैच अपने नाम कर लिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.