logo-image

लीडरशीप की भूमिका में उत्कृष्ट रहूंगी : दीप्ति

लीडरशीप की भूमिका में उत्कृष्ट रहूंगी : दीप्ति

Updated on: 13 Jul 2021, 05:05 PM

होव:

मिताली राज और हरमनप्रीत कौर के बाद भारतीय महिला टीम की कप्तान के रूप में मजबूत दावेदार बनकर उभरीं ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा का कहना है कि वह लीडरशीप की भूमिका में उत्कृष्ट रहेंगी।

38 वर्षीय भारती महिला वनडे और टेस्ट की कप्तान मिताली किसी भी वक्त अपनी जिम्मेदारी छोड़ सकती हैं जबकि हरमनप्रीत के पास अभी कुछ समय है।

दीप्ति ने 27 गेंदों पर 24 रन बनाकर इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में सम्मानजनक स्कोर खड़ा करने में अहम भूमिका निभाई थी।

दीप्ति ने कहा, मुझे दबाव भरी स्थिति में खेलना पसंद है, वो कोई भी पॉजिशन हो, बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग। एक ऑलराउंडर के नाते मैं सभी विभाग में ज्यादा से ज्यादा योगदान देने की कोशिश करती हूं।

उन्होंने कहा, मैं टीम का नेतृत्व करना पसंद करती हूं। घरेलू टूर्नामेंट में भी मैंने टीम को आगे ले जाने के लिए लीड किया है। इससे मेरा मनोबल अतिरिक्त बढ़ता है।

दीप्ति ने कहा, जब आत्मविश्वास आप घरेलू क्रिकेट से बढ़ाते हो उसे आपको यहां दिखाना होता है। यह प्लेटफॉर्म आसान नहीं है लेकिन आपको इससे पार पाना होचा है। मुझे पता है कैसे हैंडल करना है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.