logo-image

मैं गेल को बस सोशल मीडिया के बारे में सिखा सकता हूं : जाफर

मैं गेल को बस सोशल मीडिया के बारे में सिखा सकता हूं : जाफर

Updated on: 21 Dec 2021, 05:00 PM

नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय क्रिकेट स्टार वसीम जाफर को सोशल मीडिया पर मजाकिया पोस्ट करने के लिए उतना ही जाना जाता है, जितना कि भारत के लिए उनकी मैच जिताने वाली पारी के लिए।

आमतौर पर क्रिकेटर के ट्वीट और मीम्स का सोशल मीडिया पर हमेशा से प्रशंसकों को इंतजार रहता है। उनके कई पोस्ट अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं।

क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से जाफर ने अपनी ऑनलाइन गतिविधियों के बारे में बताया है।

जाफर ने कहा, मैं हमेशा मैदान पर एक गंभीर खिलाड़ी रहा हूं और मैं स्वभाव से अंतर्मुखी रहा हूं। लेकिन सोशल मीडिया ने मुझे अपने अंदर के एक और टैलेंट को निखारने का मौका दिया है। उम्मीद है कि यह लोगों को पसंद आएगा।

ऑनलाइन बातचीत के दौरान, जब एक प्रशंसक ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएलपी) में वेस्टइंडीज के क्रिकेटर क्रिस गेल को कोचिंग देने के उनके अनुभव के बारे में पूछा, तो जाफर ने एक अलग अंदाज में इसका जवाब दिया।

उन्होंने कहा, टी20 बल्लेबाजी के बारे में बहुत कुछ नहीं है जो मैं उसे सिखा सकता हूं, वह एक महान खिलाड़ी है। मैं उन्हें केवल सोशल मीडिया पर मजाक करने के बारे में सिखा सकता हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.